कानपुरः घुमाने के बहाने पत्नी को मायके से ले गया बाहर, गला दबाकर की हत्या

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 4:00 PM IST
  • कानपुर के पनकी में पति पत्नी को मायके से घुमाने के बहाने बाहर ले गया. शाम को बेटी नहीं लौटी तो परिजनों ने पति के खिलाफ अपहरण की शिकायत कर दी. सोमवार को बेटी का शव फ्लाईओवर के पास मिला.
कानपुर के पनकी में पत्नी की हत्या करके फ्लाइओवर के हाइवे पर फेंका. प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसा मामला सामना आया है जिसमें पति पत्नी को घुमाने के बहाने बाहर ले गया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी. बीते रविवार को लापता महिला का शव सोमवार को चकेरी के कोयला नगर फ्लाईओवर पर सड़क किनारे मिला. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए. जिसके बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस घटना के बारे में चकेरी इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने कहा कि मृतका के गले में चोट के निशान मिले हैं. जिससे उसकी गला दबाकर हत्या कर शव फेंके जाने की पुष्टि हो रही है. उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य भी एकत्रित किए गए हैं. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

कानपुर: सियालदह जा रही राजधानी एक्सप्रेस में महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी अरेस्ट

ये मामला कानपुर के पनकी का है. पनकी डी ब्लॉक निवासी नंदे सिंह की 28 साल की बेटी ममता सिंह की सिंह की शादी मीरपुर कैंट के रहने वाले धमेन्द्र से हुई थी. पुलिस ने बताया कि धर्मेन्द्र का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. जिस वजह से ममता दो साल से अपने मायके में ही रह रही थी.

पैसा है और खतौनी भी लेकिन जमीन नहीं, 10 साल से परिवार भटक रहा, जानें मामला

रविवार को सुबह 11 बजे धर्मेन्द्र अपने ससुराल पनकी पहुंचा. उसने ससुरालीजन से अपनी पत्नी ममता को घुमाकर शाम को वापस घर छोड़ने की बात कही और बाइक पर पत्नी के साथ निकल गया. रात तक ममता घर नहीं लौटी तो परिजनों ने बेटी की तलाश शुरू कर दी. जब ममता के बारे में कुछ पता नहीं चला तो देर रात परिजनों ने पनकी थाने में धर्मेन्द्र के खिलाफ अपहरण करने की शिकायत कर दी. जिसके बाद सोमवार को ममता का शव बरामद हुआ. ममता के गले पर चोट के निशान मिले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें