पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर अधेड़ पति ने की हत्या, शव टुकड़ों में काटकर फेंका

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:38 PM IST
  • कानपुर में क अधेड़ उम्र के पति ने अपनी पत्नी के अवैध सम्बन्ध से तंग आकर गड़ासे से मारकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. पत्नी के शव को कई टुकड़ों में काटकर गांव के बाहर फेंका. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.
आरोपी पति ने पत्नी के शव को कई टुकड़ों में काटकर गांव के बाहर फेंका.

कानपुर. कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र में चांदपुर मुस्तफाबाद गांव में एक अधेड़ उम्र के पति ने अपनी पत्नी के अवैध सम्बन्ध से तंग आकर गड़ासे से मारकर उसकी हत्या कर दी. पति ने पत्नी के शव को कई टुकड़ों में कर गांव के बाहर फेंक दिया. सूचना के बाद मौके पर चौबेपुर थाना की पुलिस फोर्स के साथ पहुंची. पुलिस ने मौके पर मौजूद शव के कई हिस्सों को अपने कब्जे में ले लिया और अन्य हिस्से की तलाश कर रही है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

चांदपुर मुस्तफाबाद गांव में 50 साल के राजेंद्र कुमार सोनकर उर्फ गुड्डन ने अपनी पत्नी आशा देवी (45) की गड़ासे से मारकर हत्या कर दी. आरोपी पति ने मृतका पत्नी के शव को कई हिस्से में कर गांव के बाहर फेंक दिया. घटना की जानकारी होने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. 

दुल्हन घर लेकर पहुंचा दूल्हा, दरवाजे पर पुलिस लेकर पहुंची प्रेमिका, फिर हुआ ये...

घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. इसके बाद घटनास्थल पर चौबेपुर थाना की पुलिस फोर्स के साथ पहुंची. बुधवार को ग्रामीणों ने आरोपी पति राजेन्द्र सोनकर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी पति राजेन्द्र सोनकर ने बताया कि उसकी पत्नी का कई लोगो से अवैध सम्बन्ध है. मना करने के बावजूद भी वह नहीं मान रहीं थीं. 

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

आरोपी पति ने कहा कि उसने 11 दिसम्बर की रात में पत्नी की गड़ासे से गर्दन हाथ पैर काट कर रात में ही गांव के बाहर पतलों व बबूल के पेड़ के नीचे फेंक दिया था. पुलिस मौके पर मौजूद ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि मौके से शव का केवल कुछ अंग मिला है शेष की तलाश की जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें