कानपुर:पत्नी गई मायके तो गम में डूबा पति, काट डाला अपना प्राइवेट पार्ट और फिर...

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 2:17 PM IST
कानपुर के चकेरी में एक युवक ने पत्नी के वियोग में आत्महत्या करने की कोशिश की है. उसने ब्लेड से अपने प्राइवेट पार्ट को काट डाला इसके अलावा गर्दन पर भी ब्लेड से वार किए हैं. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.
चकेरी में एक युवक ने पत्नी के गम में आत्महत्या करने का प्रयास कर अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला.

कानपुर. चकेरी में एक युवक ने अपनी पत्नी के वियोग में परेशान होकर अपने प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट डाला. इतना ही नहीं उसने आत्महत्या करने के लिए अपनी गर्दन पर भी ब्लेड से कई वार किए हैं. इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने परिजनों की मदद से लहूलुहान हालत में युवक को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां एक ओर युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं दूसरी तरफ क्षेत्र में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार युवक मवैया गांव का रहने वाला 26 वर्षीय बीनू सविता है जो मजदूरी करता है. करीब 5 साल पहले उसकी शादी बारादेवी निवासी नेहा से हुई थी. दोनों का ढाई साल का एक बेटा भी है. नेहा को करीब डेढ़ माह पहले डेंगू हुआ था जिसके इलाज के लिए वह मायके गई हुई थी.

कानपुर: शादी में पुलिस प्रशासन से अनुमति नहीं, कोरोना गाइडलाइन का पालन जरूरी

बीनू के परिवारों ने बताया कि लगभग डेढ़ महीने से उनकी बहू मायके में रह रही थी. जब उनका बेटा अपनी पत्नी को लेने के लिए जाता तो वह आने से इंकार कर देती थी. इसके अलावा दोनों की फोन पर भी बात नहीं होती थी. बीते एक महीने से पत्नी का यह व्यवहार बीनू को समझ नहीं आ रहा था. इस घटना से वह हमेशा परेशान रहता था और मानसिक रूप से विक्षिप्त सा हो गया था. बुधवार देर शाम पहले उसने ब्लेड से अपनी प्राइवेट पार्ट को काटा और उसके बाद गर्दन पर भी ब्लेड से ताबड़तोड़ वार किए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें