IIA महिला विंग अध्यक्ष बंदना मिश्रा का हुआ निधन, पुलिस कमिश्नर ने परिवार से की मुलाकात, दी सांत्वना

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Jun 2021, 12:59 PM IST
शुक्रवार शाम आईआईए महिला विंग अध्यक्ष बंदना मिश्रा की मौत हो गई. गौरतलब है कि हाल ही में उनकी कोरोना से रिकवरी भी हुई थी. बंदना की मौत के बाद पुलिस कमिश्नर परिवार जनों को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचे.
आईआईए महिला विंग अध्यक्ष बंदना मिश्रा

कानपुर. इंडियन इंडस्ट्री एसोसिएशन महिला विंग की अध्यक्ष बंदना मिश्रा का शुक्रवार शाम निधन हो गया. उनकी मौत की जानकारी मिलने के बाद शनिवार सुबह पुलिस कमिश्नर असीम अरुण और डीसीपी साउथ रवीना त्यागी किदवईनगर के ब्लॉक स्थित घर पर पहुंचे. पुलिस कमिश्नर ने परिवार से जाम के बारे में जानकारी ली और उन्हें सांत्वना भी दी.

बंदना मिश्रा के पति शरद ने बताया कि बंदना को डेढ़ माह पहले कोरोना हुआ था. उस समय इलाज के बाद वह ठीक हो गई थीं, लेकिन शुक्रवार शाम को फिर से तबीयत बिगड़ी तो उन्हें सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे लेकिन गोविंदपुरी पुल से फजलगंज के बीच उनकी गाड़ी जाम में फंस गई. करीब एक घंटे बाद उनकी गाड़ी जाम के बीच से निकल सकी, जब वे रीजेंसी लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

कानपुर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, सर्किट हाउस में मुलाकातों का दौर हुआ शुरू

परिवार से मुलाकात करते पुलिस कमिश्नर असीम अरुण और डीसीपी साउथ रवीना त्यागी

कानपुर शहर की चाबी देने राष्ट्रपति कोविंद से मिलने गईं मेयर को नहीं मिली एंट्री

आपको बता दें कि बंदना मिश्रा बुकनू रसोई मसालों का कारोबार करती थीं. वे कुटीर उद्योग से भी जुड़ी हुई थी. बंदना की मौत से व्यापार जगत में शोक की लहर छा गई है. उनकी मौत पर कानपुर पुलिस कमिश्नर ने ट्वीट कर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि आईआईए की अध्यक्षा बहन बंदना मिश्रा जी के निधन के लिए कानपुर नगर पुलिस और व्यक्तिगत रूप से मैं क्षमा प्रार्थी हूं. भविष्य के लिए यह बड़ा सबक है. हम प्रण करते हैं कि हमारी रूट व्यवस्था ऐसी होगी कि न्यूनतम समय के लिए नागरिकों को रोका जाए ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृति न हो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें