IIT कानपुर में असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 11:13 AM IST
  • IIT कानपुर में असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर पद के लिए आवेदन मांगा गया है. वही इसके लिए शैक्षिक योग्यता भी तय की गई. साथ ही इसके नोटिफिकेशन में बताया गया है कि कौन लोग इसके लिए आवेदन कर सकता है.
IIT कानपुर में असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

कानपुर. आईआईटी कानपुर में असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर पद पर भटृ होने जा रहा है. जिसके लिए भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान कानपुर में आवेदन मांगे गए है. साथ ही इसके लिए योग्यता को भी तय किया गया है. वही इस पद पर आवेदन करने के लिए अंतिम तारीख  9 मार्च 2021 है. तब तक इक्षुक व योग्य उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकते है. उम्मीदवारों को इस पद के लिए आवेदन करने के लिए आईआईटी कानपुर की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकते है.

आईआईटी कानपुर में असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर के पांच पदों पर भर्ती की जानी है. जिसके लिए कॉलेज ने आवेदन मानेगा है. साथ ही इसकी योग्यता भी तय की है. जिसके तहत उम्मीदवार ने पोस्ट ग्रेजुएट (PG) डिग्री (MBA / MCA / M. Com / M.Sc. / MA और ग्रेजुएट (B.Sc./BA/B.Com/BBA/BCA) की डिग्री ली हो. इतना ही नहीं इसके लिए उन उम्मीदवारों के पास कम से कम तीन साल का अनुभव भी होना जरुरी रखा गया है.

कानपुर देहात में दो किसानों को पिकअप वैन ने टक्कर मारी, हुई मौत, ग्रमीणों ने जाम की सड़क

वही आईआईटी कानपुर की तरफ से जारी की गई नोटिफिकेशन के अनुसार असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर पद के लिए आवेदन भेजने वाले की आयु 35 साल होनी चाहिए. साथ ही नोटिफिकेशन में बताया गया है कि आवेदन किए गए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू प्रक्रिया के आधार पर किया जाएगा. वही इसमें सफल हुए उम्मीदवारों को असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर पद पर रखा जाएगा. साथ ही यह भी बताया गया है कि इस पद की सैलरी 10800 रुपए से लेकर 27000 रुपये तक रहेगी.

विकास दुबे केस में नया खुलासा, शराब व्यवसायी के घर रुककर बनाई थी सरेंडर की योजना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें