IIT कानपुर में डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर पदों के लिए वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 1:16 PM IST
  • भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान कानपुर( IIT Kanpur) में नौकरी करने का सुनहरा मौका मिल रहा है. संस्थान ने डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर के 14 पदों के लिए आवेदन मंगवाए हैं.
IIT कानपुर में डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर पदों के लिए वैकेंसी

IIT कानपुर में डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर पदों के लिए वैकेंसी निकली है. जो भी उम्मीदवार योग्य और इच्छुक हैं वह आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 जुलाई 2021 है. कुल 1 4 पदों के लिए आवेदन मंगवाए हैं. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आईआईटी कानपुर के अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. इन पदों पर आवेदन करने के लिए कुछ जरूरी योग्यता मांगी गई है.

शैक्षणिक योग्यता

ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थाना से BA, BCA, B.com, Bsc, CA, MA, M.Com, Msc,MBA पीजीडीएम, MCA की डिग्री होनी चाहिए. आवेदन प्रक्रिया 22 जुलाई 2021 को समाप्त हो रही है. आवेदक जल्द ही आवेदन कर लें.

लखनऊ में पुलिस को चकमा देकर निगोहां थाने से चोर फरार

चयण प्रक्रिया

डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर (Deputy Project Manager) के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा. ऑनलाइन इंटरव्यू की डेट के बारे में केवल उम्मीदवारों को ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन

(IIT कानपुर) की आधिकारिक वेबसाइट www.iitk.ac.in पर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन लॉगइन करना होगा.आवेदन करने के लिए https://www.iitk.ac.in/doad/data/ पर उपलब्ध फॉर्म डीओएडी आईपी-203 भरना होगा. पीडीएफ और वर्ड प्रारूप दोनों में विधिवत भरे हुए फॉर्म को भेजें. इसके बाद पीडीएफ प्रारूप में शैक्षिक योग्यता और अनुभव की स्व-प्रमाणित प्रतियां भी संलग्न करें और अपना आवेदन vermaraj@iitk.ac.in पर भेजें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें