IIT कानपुर की लगी ट्वीटर पर क्लास, PM मोदी के लिए किया था ऐसा ट्वीट

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 10:36 AM IST
  • प्रधानमंत्री मोदी ने आईआईटी कानपुर की तारीफ में ट्वीट किया. रिप्लाई में आईआईटी कानपुर ने हैरानी भरा जवाब दे डाला. इसके बाद ट्वीटर पर यूजर्स ने जमकर संस्थान की क्लास लगा दी.  
IIT कानपुर ने पीएम मोदी के लिए बिना सम्मानजनक शब्द लगाए किया ट्वीट.

कानपुर. आईआईटी कानपुर की ट्वीटर पर क्लास लगाई जा रही है. IIT कानपुर ने पीएम मोदी के ट्वीट पर बिना सम्मानजनक शब्द लगाए रिप्लाई कर दिया जिसके बाद संस्थान की जमकर क्लास लगाई गई. प्रधानमंत्री मोदी ने आईआईटी कानपुर की तरफ से किए नए रिसर्च की और कामों की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था. जिसके बाद संस्थान ने रिप्लाई बिना सम्मानजनक शब्द लगाए ट्वीट कर दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया. ट्वीटर यूजर्स ने आईआईटी कानपुर की खूब क्लास लगा दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में बड़े फेरबदल के बाद गुरुवार को केंद्र से तकनीकी संस्थानों को फंडिंग दी गई. इसके बाद पीएम मोदी ने संस्थानों के डायरेक्टरों से बात की. पीएम मोदी ने इसके बाद ट्वीट करके आईआईटी कानपुर की तारीफ करते हुए लिखा कि- ‘मुझे यह देखकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि आईआईटी कानपुर भविष्य के रिसर्च का गढ़ बन चुका है. कोरोना काल में की गई रिसर्च, इनोवेशन, स्टार्टअप इसके उदाहरण हैं. ब्लॉकचेन टैक्नोलॉजी, एयर क्वालिटी मैनेजमेंट की दिशा में किया जा रहा काम सराहनीय है. उनकी तरफ से तैयार किए गए प्रोफेशनल स्टार्टअप युवा शक्ति को आगे बढ़ाएंगे'. 

IIT कानपुर की खोज- ऐसी वेबसाइट जो बताएगी कोरोना वायरस का फ्यूचर

आईआईटी कानपुर ने पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद हैरानी वाला जवाब दे दिया. आईआईटी कानपुर के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि 'धन्यवाद नरेंद्र मोदी! देश की सेवा के लिए आईआईटी कानपुर लगातार काम कर रहा है...' आईआईटी कानपुर के इस ट्वीट के बाद से यूर्जस ने क्लास लगानी शुरू कर दी कि पीएम पद के लिए इस तरह का अपमान करना उचित नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें