कानपुर: नौसिखिया कार चालक ने लोगों पर चढ़ा दी कार, सात लोग हुए घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 2:51 PM IST
  • कानपुर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर गोविंदपुरी इलाके में नौसिखिया चालक ने कार से लोगों को टक्कर मारकर उन्हें घायल कर दिया.
गोविंदपुरी इलाके में नौसिखिया चालक ने कार से लोगों को टक्कर मारकर उन्हें घायल कर दिया.

कानपुर:कानपुर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर गोविंदपुरी इलाके में नौसिखिया चालक ने कार से लोगों को टक्कर मारकर उन्हें घायल कर दिया. दरअसल, गोविंदपुरी पुल के नीचे पार्किंग से कार निकालने गए नौसिखिये चालक ने कार से सात लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया और ठेले पलटा दिए. सड़क किनारे एक पोल से टकरा कर कार रुकी. हालांकि, उसके बाद आक्रोशित भीड़ ने कार पर पथराव कर दिया.

बाद मेंचालक कार में सवार अपने साथियों के साथ भाग निकला. पुलिस ने कार कब्जे में ले ली. घायलों को हैलट अस्पताल भिजवाया गया है. कार पास के फर्नीचर कारोबारी की होने का पता चलने पर पुलिस ने कारोबारी को हिरासत में ले लिया. गोविंदपुरी नवीन पुल के नीचे कच्ची बस्ती की ओर खाली पड़ी जगह पर लोगों ने पार्किंग स्थल बना रखा है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक फर्नीचर कारोबारी ने अपने नौसिखिये चालक को पार्किंग से अपनी क्रेटा कार निकाल कर लाने को कहा.

आशू यादव हत्याकांड: यूपी की नंबर 1 लेडी डॉन बनना चाहती है मुख्य आरोपी दीपिका

चालक ने पार्किंग से कार निकाली लेकिन इसके बाद कार अनियंत्रित होकर डीबीएस चौराहे की ओर बढ़ गई. कार ने ठेले पर सब्जी बेच रहे कच्ची बस्ती निवासी 38 साल के राजेश पत्नी गीता और उसकी बेटी वर्षा को टक्कर मारी. ठेला भी क्षतिग्रस्त हो गया. इसके बाद सब्जी खरीद रहे फारुख, स्कूटी सवार दीपक गुप्ता व एक महिला को टक्कर मार दी. गोविंदपुरी पुल से चावला चौराहे की ओर जाने वाली सड़क को पार कर कार नौबस्ता आवास विकास निवासी साइकिल सवार प्राइवेट कर्मचारी 22 साल के शिवम मिश्रा को टक्कर मारते हुए पोल से जा टकराई. डीबीएस चौराहे और पुराने गोविंदपुरी पुल पर चारों तरफ से जाम लग गया. कार चालक और दो साथी भाग निकले. वहीं, सत्यम की तहरीर पर पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर लापरवाही से गाड़ी चलाकर लोगों की जान जोखिम में डालने का मुकदमा दर्ज किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें