बांस काटने से मना करने पर दबंगों ने की परिवार की पिटाई, मारपीट में महिलाओं समेत 4 लोग घायल

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 1:02 PM IST
  • कानपुर में बांस काटने को लेकर जमकर मारपीट हुई है. बांस काटने से मना करने पर एक परिवार की दबंगों ने जमकर पिटाई की है. इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए हैं. वहीं पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
बांस काटने से मना करने पर दो परिवारों में हुई मारपीट

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक झगड़े में कई लोग घायल हो गए हैं. आपसी झगड़ों के कई केस आते हैं और इनकी वजह भी अजीब होती हैं. ऐसा ही कुछ मामला कानपुर से आया है और इस घटना को वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जानाकारी के अनुसार यहां पर बांस काटने से मना करने पर कुछ दबंगो ने पूरे परिवार को जमकर पीटा है. इन दबंगों ने परिवार को दौड़ा- दौड़ाकर लाठियों से पीटा है. इस मारपीट में महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए हैं. ये सभी घायल नजदीकी अस्पताल में जाकर अपनी मरहम पट्टी करा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक आदमी किस तरह से महिलाओं पर लाठी से हमला कर रहा है. इस दौरान एक लड़की भी दूसरी महिला पर लाठी से हमला करती दिख रही है.

ये पूरा मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र के कटनतापुरवा गाँव का है. इस घटना की जानकारी होते ही चौबेपुर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं चौबेपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि घायलों को सीएचसी भेजा गया है और करीब सात लोगों को हिरासत में लिया गया जिनसे पूछताछ की जा रही है. इस घटना में तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. अब देखना ये है कि इन दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस क्या कार्यवाई करती है.

कानपुर: जमीनी विवाद को लेकर दो UP पुलिस इंस्पेक्टरों के बीच मारपीट, 1 की हालत गंभीर

कानपुर के कटनतापुरवा गांव में हुई इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि एक पक्ष दबंग है. जो दूसरे पक्ष पर हमलावर रहता है और उसने ही गरीब परिवार की पिटाई की है. वहीं इस घटना की जानकारी अब पुलिस के पास है और पुलिस जल्द ही इस मामले में कठोर कार्रवाई करेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें