कानपुर में युवती ने की युवक की जमकर पिटाई, नौकरी के नाम पर ठगी का आरोप

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Mar 2021, 3:58 PM IST
  • स्वरूपनगर इलाके में स्थित हैलट अस्पताल परिसर में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के आरोप में एक युवती ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवती ने युवक को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़े.
युवती ने की युवक की जमकर पिटाई

कानपुर: स्वरूपनगर इलाके में स्थित हैलट अस्पताल परिसर में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के आरोप में एक युवती ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवती ने युवक को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़े. मामला बढ़ता हुआ देख आसपास के लोगों ने युवती को शांत कराया. वहीं इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है.

युवती के मुताबिक 3 साल पहले हैलट अस्पताल की इमरजेंसी में काम करने वाले आरोपी कर्मचारी रजत ने उसकी नौकरी लगवाने का वादा किया था. इसके लिए रजत ने उससे 50 हजार रुपए देने की मांग की थी. युवती के रुपए देने के बाद भी उसकी नौकरी नहीं लगी.

छात्रा ने फर्स्ट सेमेस्टर में छोड़ी पढ़ाई और कॉलेज प्रबंधन मांग रहा 4 साल की फीस

युवती जब भी रजत से नौकरी को लेकर बात करती तो वो कोई सीधा जवाब नहीं देता. नौकरी न लगने पर जब सोमवार की देर रात युवती ने रजत से अपने पैसे वापस मांगे तो उसने इंकार कर दिया. इस बात से नाराज़ युवती ने उसकी जमकर क्लास ली और कई थप्पड़ लगाए.

कानपुर में शातिर टप्पेबाजों का गिरोह सक्रिय, व्यापारी से लाखों की लूट

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद स्वरूप नगर के थाना प्रभारी अश्वनी पांडे ने कहा कि अभी तक उनको कोई तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर मिलने के बाद ही कोई कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि फिलहाल पिटाई का एक वायरल वीडियो उनके संज्ञान में आया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें