Viral Video: जेल गए आरोपी से चकेरी इंस्पेक्टर ने बनाए मधुर संबंध वीडियो वायरल

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 11:09 AM IST
मंगलवार से सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में चकेरी इंस्पेक्टर जेल में बंद आरोपी के साथ मधुर संबंध बनाने की बात करते नजर आ रहे हैं. लालबंगला की रहने वाली डीजे संचालक की पत्नी ने मई महीने में पुलिस कमिश्नर असीम अरुण के सामने शिकायत की थी.
जेल गए आरोपी से चकेरी इंस्पेक्टर ने बनाए मधुर संबंध वीडियो वायरल

कानपुर। मंगलवार से सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में चकेरी इंस्पेक्टर जेल में बंद आरोपी के साथ मधुर संबंध बनाने की बात करते नजर आ रहे हैं. बता दें इस वीडियो को ट्विटर पर डाला गया था और अब यह सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफार्म पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. 

 

क्या है मामला

दरअसल लालबंगला की रहने वाली डीजे संचालक की पत्नी ने मई महीने में पुलिस कमिश्नर असीम अरुण के सामने शिकायत की थी. अपनी शिकायत में महिला ने पुलिस कमिश्नर को बताया था कि सर्वोदय नगर के रहने वाले प्रकाश शुक्ला, हरजिंदर नगर के रहने वाले दिवाकर पाठक और बीबीपुर के किशन सिंह खुद को पुलिस कमिश्नर का रिश्तेदार बताकर उनसे रंगदारी मांगता है. अपनी शिकायत में महिला ने कहा था कि यह लोग महिला के साथ अश्लील हरकतें और अश्लील बातें करते थे. पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद इन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

2024 तक तैयार हो जाएगा कानपुर एक्स्प्रेस वे, 50 मिनट में तय कर सकेंगे कानपुर से लखनऊ

कमिश्नर के आदेश के बाद मई में हुई थी गिरफ्तारी

पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने के बाद पुलिस ने महिला के साथ अश्लील बातें और अश्लील हरकत करने वाले आरोपी दिवाकर पाठक और प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया था. कमिश्नर के आदेश के बाद 26 मई को आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी. मंगलवार को चकेरी इंस्पेक्टर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में चकेरी इंस्पेक्टर जेल में बंद आरोपी के साथ मधुर संबंध बनाने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

PM सौभाग्य योजना के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन, मिलेगा मुफ्त बिजली कनेक्शन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें