मैच में गुटखा चबाते वायरल हुए कानपुर के शोभित पांडे की अधूरी रह गई एक तमन्ना, जानें

Swati Gautam, Last updated: Sat, 27th Nov 2021, 6:22 PM IST
  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में चल रहे टेस्ट मैच में गुटखा चबाते वायरल हो रहे शोभित पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि वायरल होने के बाद भारतीय टीम का कोई खिलाड़ी उनसे बात करेगा या मिलने के लिए बुलाएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.
मैच में गुटखा चबाते वायरल हुए कानपुर के शोभित पांडे की अधूरी रह गई एक तमन्ना, जानें

कानपुर. भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में चल रहे 25 नवंबर के टेस्ट मैच में फेमस हुए गुटखा मैन उर्फ शोभित पांडे आजकल काफी चर्चा में हैं. शोबित ने वायरल होने के बाद कई मीडिया संस्थानों को इंटरव्यू भी दिए हैं और वायरल हो रहे फोटो की सच्चाई का खुलासा भी किया है. एक मीडिया संस्थान से बातचीत में शोभित ने अपनी दिली तमन्ना बताते हुए कहा कि वायरल होने के बावजूद उनकी एक दिली तमन्ना अधूरी रह गई जिसकी उन्हें सबसे ज्यादा उम्मीद थी. शोभित ने बताया कि उन्हें उम्मीद थी कि वायरल होने के बाद भारतीय टीम का कोई खिलाड़ी उनसे बात करेगा या मिलने के लिए बुलाएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

बता दें कि कानपुर टेस्ट मैच में एक शख्स की गुटखा खाते हुए तस्वीर वायरल हो गई थी जिसमें वो कानपुरिया अंदाज में गुटखा खाते हुए फोन पर बात कर रहे थे. फोटो वायरल होते ही लोगों ने उन पर जमकर मीम बनाने शुरू कर दिए और तरह तरह की बातें शुरू कर दी. वायरल होने के बाद गुटखा मैन उर्फ शोबित पांडे ने कई प्लेटफॉर्म पर अपनी बात रख दी है. शोबित ने कहा कि मैं एक आम दर्शक की तरह गया था और मुझे कोई उम्मीद नहीं थी कि मैं वायरल हो जाउंगा.

कानपुर टेस्ट में गुटखा खा रहे शख्स ने किया कमाल,स्टेडियम पहुंचकर कर दिया ये काम

शोबित पांडे ने वायरल हो रहे फोटो की सच्चाई बताते हुए मीडिया से कहा कि कानपुर में 90 प्रतिशत लोग पान मसाला और मीठी सुपारी खाते हैं. मैं भी उस समय गुटखा नहीं बल्कि मीठी सुपारी खा रहा था और साथ में मेरे अंदाज ने मुझे फेमस कर दिया. इतना ही नहीं शोबित ने आगे कहा कि वायरल हो रहे मीम में मेरे साथ बैठी लड़की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है लेकिन वहा मेरी बहन है. वायरल फोटो में शोभित किसी से फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं उसको स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा कि वे अपने दोस्त से बात कर थे. वो गेट नंबर 11 के पास बैठे हुए थे और उनका दोस्त उन्हें गेट नंबर 8 पर बुला रहा था. बुलाने के लिए उसने फोन किया इतने में कैमरे की नजर उनपर गई वो और वो वायरल हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें