क्रिकेटर कुलदीप यादव के वैक्सीनेशन पर बढ़ा विवाद, कानपुर DM बोले- होगी जांच

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 4:34 PM IST
  • भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव का कानपुर नगर निगम के लॉन में कोरोना वैक्सीनेशन होने पर विवाद बढ़ गया है. प्रोटोकॉल तोड़ने पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस पर कानपुर डीएम ने कहा कि इस मामले की जांच होगी.
-  भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव ने कानपुर नगर निगम के लॉन में कोरोना वैक्सीन लगवाई.

कानपुर. भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव ने कानपुर नगर निगम के लॉन में कोरोना वैक्सीन लगवाने पर सवाल उठने लगे हैं. कुलदीप यादव ने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो वायरल होने के बाद डीएम आलोक तिवारी ने संज्ञान लिया है. डीएम ने कहा कि वैक्सीनेशन नियमों के तहत हो रहा है. किसयी को वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया गया. मामला संज्ञान में आ गया है, जांच कराएंगे.

इससे पहले भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव ने वैक्सीन लगवाते हुए फोटो शेयर करते हुए कहा कि जब भी मौका मिले तुरंत टीका लगवाएं. सुरक्षित रहें क्योंकि कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होने की आवश्यकता है. कानपुर नगर निगम के लॉन में किसी क्रिकेटर को इस तरह से वैक्सीन लगाने पर सवाल खड़े होने लगे हैं. कहा जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अस्पताल जाकर वैक्सीन लगवाई तो फिर कुलदीप यादव के लिए प्रोटोकॉल क्यों तोड़ा गया?

कानपुर: नदी में शव बहाने से रोकने के लिए गंगा में पेट्रोलिंग करती PAC की टीम

मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर में स्वास्थ्य विभाग ने कई कोविड वैक्सीनेशन सेंटर बनाए हैं. नगर निगम में भी वैक्सीनेशन सेंटर बना है. इसके अलावा मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल में भी वैक्सीनेशन किया जा रहा है. वैक्सीन लगवाने के बाद व्यक्ति को आधा घंटे तक वहीं रोका जाता है ताकि यदि किसी को कोई परेशानी आए तो फौरन इलाज हो सके.

IIT कानपुर का दावा- नदी में बहाए शवों का धुल सकता है कोरोना लेकिन नहीं होगा नष्ट

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा देश के कई बड़े नेताओं, अभिनेता-अभिनेत्री और क्रिकेटरों ने भी अस्पताल जाकर वैक्सीन लगवाई है. इसके बाद भी क्रिकेटर कुलदीप यादव का नगर निगम के गेस्ट हाउस के लॉन में वैक्सीनेशन होने पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस विवाद पर डीएम ने कहा कि इस मामले की जांच होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें