IndvsNZ Kanpur Test: ग्रीन पार्क स्टेडियम में दर्शकों की नहीं हुई जेब ढीली, जानें मेन्यू के रेट

Sumit Rajak, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 2:27 PM IST
  • कोरोना वायरस महामारी अभी खत्‍म नहीं हुई और इस बीच आम लोगों के लिए एक और बड़ी समस्‍या आ खड़ी हुई है. बढ़ती महंगाई ने आम लोगों की जेब ढीली करनी शुरू कर दी है. बढ़ती महंगाई के कारण स्टेडियम में खाना-पीना के लिए दर्शकों को अधिक रुपए खर्च करने होते है. यदि आप भी ऐसी ही स्टेडियम में खेल देखने का प्लान बना रहे है तो हम आपको बता रहें है, ऐसी स्टेडियम के बारे में जो न केवल आपके दिल को जीत लेंगे, बल्कि आपके खर्च में महसूस नहीं होंगे.
प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर. कोरोना वायरस महामारी अभी खत्‍म नहीं हुई और इस बीच आम लोगों के लिए एक और बड़ी समस्‍या आ खड़ी हुई है. बढ़ती महंगाई ने आम लोगों की जेब ढीली करनी शुरू कर दी है. हाल के दिनों में गैस, पेट्रोल, डीजल के साथ सब्जियां, खाद्य तेल से लेकर हर चीज  की कीमतों में रिकॉर्ड इजाफा देखने को मिला रहा है.मंहगाई की अब पर्यटक स्थलों  के अलावा स्टेडियम पर भी नजर आने लगा है. देश के पसंदीदा स्टेडियम में खेल देखना और खाना-पीना अब महंगा हो गया है. बढ़ती महंगाई के कारण स्टेडियम के रेस्तरां में खाना-पीना के लिए  दर्शकों को अधिक रुपए खर्च करने होते है. ऐसे में हर कोई मानसिक और शारीरिक रूप से इतना परेशानी हो चुका है कि अब इस महामारी की जंग जीत लेने के बाद लोग मन के बदलना चाहते है. ऐसे में लोग उन जगहों पर घूमना या  स्टेडियम में खेल देखना पसंद करते है. यदि आप भी ऐसी ही जगह पर स्टेडियम में खेल देखने का प्लान बना रहे है तो हम आपको बता रहें है,  ऐसी स्टेडियम के बारे में जो न केवल आपके दिल को जीत लेंगे, बल्कि आपके खर्च को भी कम होंगे.

इस बार ग्रीन पार्क स्टेडियम में गए दर्शकों की जेब ज्यादा ढीली नहीं हुई. टी ट्वेन्टी मैच के समय खाने-पीने की सामग्री इतनी महंगी थी कि पानी तक 80 से 100 रुपये का मिला था. भारत-न्यूजीलैण्ड टेस्ट मैच देखने आए लोगों ने बहुत राहत की सांस ली.इस बार बाजार से महंगी सामग्री तो थी मगर टी ट्वेन्टी मैच और टेस्ट मैच के बीच की दरों में जमीन आसमान का फर्क था. लिहाजा लोगों ने अलग-अलग जा के खूब लुत्फ उठाया. खुद खाया और साथ आये दोस्त मित्रों व परिवार के सदस्यों को भी खिलाया.

कानपुर पर छाया IND vs NZ मैच का क्रेज, तिरंगा लहराकर किया टीमों का स्वागत, फैंस में दिखा जुनून

इन दरों पर मिले व्यंजन

2 समोसा -50 रुपये

1 पैटीज - 30 रुपये

1 क्रीम रोल - 30 रुपये

1 वेज थाली - 150 रुपये

1 वेज सैंडविच - 50 रुपये

1 गिलास कोल्ड ड्रिंक - 50 रुपये

1 गिलास पानी - 10 रुपये

1 पानी पाउच - 10 रुपये

1 वेज पिज्जा - 100 रुपये

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें