DMSRDE की जूनियर इंजीनियर ने छत से कूदकर जान दी, सुसाइड नोट में लिखा...

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Mar 2021, 8:27 PM IST
  • महिला जूनियर इंजीनियर के पांच मंजिले मकान से छलांग लगाने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो आनन फानन में पुलिस घटना स्थल पर पहूंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया
DMSRDE की जूनियर इंजीनियर ने छत से कूदकर जान दी, सुसाइड नोट में लिखा...

कानपुर: कानपुर के चंदारी में पुलिस महकमे में तब हड़कंप मच गया जब एक महिला के पांच मंजिले मकान से छलांग लगाने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो आनन फानन में पुलिस घटना स्थल पर पहूंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया.

बताया जा रहा है की मृतका (डीएमएसआरडीई) रक्षा सामग्री और भंडार अनुसंधान और विकास प्रतिष्ठान में जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत थीं. जिनका नाम रचना त्रिपाठी बताया जा रहा है. पुलिस ने जब लाश की तलाशी ली तब उसे मृतका के बैग से सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें पति से प्रताड़ित होकर जान देने की बात लिखी है.

कानपुर और अमृतसर के बीच दौड़ेगी साप्ताहिक ट्रेन, पांच अप्रैल से शुरू होगा संचालन

पुलिस मामले में और जानकारी जुटाने के लिए मृतका के परिवार से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है.पुलिस महिला के पति की भी तलाश कर रही है खबर लिखे जानें तक महिला के पति का कोई सुराग नहीं मिला था. पुलिस इस मामले की सारे एंगल से जांच कर रही है, अब तो महिला के परिवार या पति के सामने आने पर ही स्थिती कुछ स्पष्ट होगी की आखिर माजरा क्या है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें