16 बिस्वा खेत के लिए कलयुगी पुत्र ने पिता को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 3:06 PM IST
  • कानपुर देहात में एक कलयुगी बेटे ने 16 बिस्वा जमीन को बलकट पर दे देने के कारण घर मेंं किसान पिता से हुए झगड़े के बाद, अपने ही किसान पिता को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया और आस-पास मौजूद गांव वाले जब तक कुछ समझ पाते तब तक किसान की मौत हो चुकी थी. 
पुत्र ने कुल्हाड़ी से पिता के सिर व सीने पर कई वार कर हत्या कर दी.

कानपुर: कानपुर देहात के थाना अकबरपुर के अंतर्गत रनिया के ग्राम करबक में रघुवीर गौतम(40) अपने परिवार के साथ रहते थे और खेती किसानी करके परिवार का खर्चा चलाते थे. रोज की तरह आज सुबह भी रघुवीर अपने बेटे अजब(20) के खेत गया हुआ था, इसी दौरान खेत से वापस आते हो अजब ने अपने पिता रघुवीर से 16 बिस्वा खेत दूसरे किसान को बलकट पर दिए जाने की बात को लेकर नाराजगी व्यक्त करें पर पिता पर दबाव बनाया की खेती वापस ले ले इस दौरान पिता और पुत्र में बहस हो गई बहस इतनी बढ़ गई कि घर पहुंचने पर गुस्से में अजब ने कुल्हाड़ी से पिता के सिर व सीने पर कई वार कर हत्या कर दी.

 जब तक आसपास मौजूद ग्रामीण को समझ पाते तब तक किसान पिता रघुवीर की मौत हो चुकी थी और वही उसके शव के पास में उसका बेटा अजब कुल्हाड़ी लेकर बैठा हुआ था. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और वही हत्यारोपी पुत्र अजब को गिरफ्तार कर लिया है.

IIT कानपुर इंडो-अमेरिका रिसर्च से बनाया एनर्जी स्टोरेज सिस्टम, बिजली की होगी बचत

क्या बोले एएसपी -

कानपुर देहात के एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि दूसरे किसान को बलकट पर पर खेती दिए जाने से अजब अपने पिता से नाराज चल रहा था.जिसके चलते आज दोनों के बीच झगड़ा हो गया और अजब ने अपने पिता की हत्या कर दी है अजब को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें