कोरोना संक्रमित होने के शक में कलयुगी बेटे ने मां को घर से बाहर निकाला, मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Apr 2021, 7:20 PM IST
  • कानपुर में चकेरी के ताड़बंगलिया इलाके में कलयुगी बेटे ने मां को छोड़ दिया, जहां वह तेज तपती धूप में घंटों लेटी रही, स्थानीय लोगों ने उसका वीडियो वायरल किया तो पुलिस पहुंची और स्वास्थ्य विभाग की टीम को बुला कर महिला को उर्सला अस्पताल भिजवाया.जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.
कानपुर में बेटे की ओर से घर से निकाली गई मां तपती धूप में सड़क पर लेटे हुए

कानपुर. कानपुर में कोरोना काल में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिस मां ने बेटे को 9 महीने गर्भ में रखा और जन्म लेने के बाद उसे पाला. उस बेटे ने कोरोना संक्रमित होने के शक पर मां को मरने के लिए छोड़ दिया और मां को घर से बाहर निकाल दिया. बेबस लाचार बुजुर्ग महिला तेज धूप में घंटों तक सड़क पर पड़ी रही. 

सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां अपनों की बेरुखी का शिकार बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. यह कहानी किसी गरीब और अनपढ़ परिवार की नहीं है बल्कि आपको बता दें कि 62 साल की बुजुर्ग महिला के पति श्याम यादव लेफ्टिनेंट कर्नल के पद से रिटायर्ड थे. कुछ सालों पहले उनकी मौत हो गई थी. जिसके बाद राज लक्ष्मी अपने बेटे विशाल के साथ कैंट क्षेत्र के मक्कू पुरवा में रह रही थी. पिछले कई दिनों से राज लक्ष्मी को बुखार आ रहा था. आज उसे सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी.

कोरोना संक्रमित जिला जज पहुंचे अस्पताल, अव्यवस्थाएं देख नाराज होकर दर्ज कराई FIR

कोरोना संक्रमित होने की आशंका के चलते उनके बेटे विशाल ने उन्हे अपनी बहन के घर के बाहर चकेरी के ताड़बंगलिया इलाके में छोड़ दिया. बेटी और दामाद ने भी बुजुर्ग महिला का न तो इलाज कराया और न ही घर में जगह दी. जिसके बाद शारीरिक रूप से लाचार महिला सड़क किनारे लेट गई. तेज तपती धूप में वह घंटों लेटी रही जब स्थानीय लोगों ने उसका वीडियो वायरल किया तो पुलिस मौके पर पहुंची.चकेरी पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को बुला कर महिला को उर्सला अस्पताल भिजवाया.जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. डीसीपी अनूप सिंह का कहना है कि पुलिस के अधिकारी कलयुगी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई को अमल में ला रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें