कानपुर: कोरोना के बीच पांव पसार रहा डेंगू,11 साल की बच्ची की मौत, दो मरीज भर्ती

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 06:14 PM IST
  • कानपुर में कोरोना संक्रमण के साथ ही डेंगू के मामले भी बढ़ रहे हैं. बीते सोमवार को 11साल की श्रुति की डेंगू के कारण मौत हो गई. इसके साथ दो और मरीजों के चकेरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
मृतक बच्ची श्रुति की फाइल फोटो

कानपुर: शहर के हैलट अस्पताल में एक बच्ची की डेंगू के कारण मौत होने का मामला सामने आया है.  तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच शहर में डेंगू के मामलों में भी बढ़ोत्तरी हो रही हैं. बीती रात हैलट के बाल रोग अस्पताल में डेंगू पीड़ित ग्यारह साल की बच्ची की मौत हो गई. साथ ही दो और मरीजों को चकेरी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 जानकारी के मुताबिक भटौली रूरा की रहने वाली श्रुति मिश्रा को सोमवार को मरियमपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां पर डॉक्टरों ने उसका कोविड और डेंगू टेस्ट कराया था. कोरोना टेस्ट निगेटिव आया लेकिन डेंगू की पॉजिटिव रिपोर्ट आई. पिता कौशल मिश्रा ने बताया कि रात में अचानक हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने बेटी को हैलट के बाल रोग अस्पताल रेफर कर दिया , जहां पर बीती रात डेढ़ बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कानपुर: कांग्रेस कमेटी विस्तार, योगेश दीक्षित व सोहेल अख्तर अंसारी बने उपाध्यक्ष

 सीएमओ डॉ.अनिल मिश्र का कहना है कि टीम भेजी गई है. साथ ही कानपुर देहात सीएमओ को भी इसकी सूचना दी जा रही है. आपको बता दें शहर के एक कारोबारी की भी डेंगू पीड़ित होने के बाद सही समय पर इलाज न मिलने के कारण मौत हो गई थी. कुछ इलाकों में डेंगू के मामले भारी संख्या में सामने आ रहे हैं जिसके बाद प्रशासन ने फॉगिंग के भी आदेश दिए थे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें