कानपुर: बच्ची की हत्या से पहले हुआ था गैंगरेप, फिर दंपत्ति ने खाया कलेजा

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Nov 2020, 10:00 AM IST
  • कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र में 6 साल की मासूम की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने बताया कि बच्ची की हत्या से पहले उसका गैंगरेप किया गया था. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र में मासूम बच्ची की हत्या से पहले उसका गैंगरेप हुआ था.

कानपुर. कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र में 6 साल की मासूम की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप करने की बात सामने आई है. इस वारदात में शामिल अंकुल कुरील (20) और बीरन (31) ने पुलिस को जानकारी दी कि उन्होंने 6 साल की दलित बच्ची का सामुहिक रेप कर उसका गला दबाकर हत्या कर दी. अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बृजेश श्रीवास्तव ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वारदात में शामिल दोनों आरोपियों के मुताबिक, उन्होंने बच्ची का रेप कर हत्या की. इसके बाद बच्ची के दोनों फेफड़े निकाल कर उन्होंने मुख्य आरोपी पुरुषोत्तम को दिया था. पुलिस ने बताया कि पुरुषोत्तम को काला जादू करने के लिए इन अंगों की जरूरत थी.

कानपुर: मासूम बच्ची की हत्या पर सीएम योगी सख्त, कठोर कार्रवाई के निर्देश

पुलिस ने रविवार को ही मुख्य आरोपी पुरुषोत्तम को गिरफ्तार कर लिया था. पुरुषोत्तम ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी साल 1999 में हुई थी लेकिन अब तक कोई उसकी कोई संतान नहीं है. बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पुरुषोत्तम को किसी ने काला जादू से संतान हासिल करने की सलाह दी थी,इसके लिए उसे किसी बच्चे के फेफड़ों की आवश्यकता थी. पुरुषोत्तम ने इसके लिए अपने भतीजे अंकुल और उसके मित्र बीरन को पड़ोसी की बच्ची को अपहरण करने के लिए तैयार किया था. 

दिवाली के दिन मासूम का मर्डर, दोनों फेफड़े निकाले, तांत्रिक पर हत्या का शक

बता दें कि घाटमपुर क्षेत्र के भदरस गांव में शनिवार की शाम में लापता 6 साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर उसके दोनों फेफड़े लिए गए. बच्ची के चेहरे पर किसी नुकीले हथियार से वार किया गया था. उसके शव गांव को बाहर खेत में फेंका गया था. बच्ची के पैरों में रंग होने के चलते किसी तांत्रिक पर हत्या की आशंका जताई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें