कानपुर: 9 साल की बच्ची से पिता के दोस्त ने की रेप की कोशिश,लोगों ने पीटा,अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 27/09/2020 07:08 PM IST
कानपुर में एक 9 साल की बच्ची से उसके पिता के दोस्त ने नशे में धुत होकर दुष्कर्म का प्रयास किया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने उससे बल्ली से पीटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.
कानपुर में एक 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है

कानपुर. जिले के बर्रा आठ में 9 साल की एक छोटी बच्ची से नशे में धुत पिता के दोस्त के द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का घिनोना मामला सामने आया है. घटना के समय बच्ची के मां-बाप घर में नहीं थे. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर लोग अंदर पहुंचे और आरोपी को खींचते हुए घर से बाहर लाकर बल्ली से पीटा. इसके बाद घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित बच्ची के पिता ने दोस्त के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार कानपुर की बर्रा 8 में रहने वाली बच्ची के माता पिता सफाई कर्मी हैं. इसलिए रविवार की सुबह यह दोनों काम पर गए हुए थे. बच्ची कक्षा दो की छात्रा है.

सड़क घेरे पशुओं को हटाने गई नगर निगम की टीम पर भीड़ का हमला, मेयर की गाड़ी पर पथराव

पड़ोसी युवक ने बताया कि बच्ची के दोनों भाई घर के बाहर खेल रहे थे जबकि वह घर के अंदर थी. इस दौरान सफाई कर्मी का दोस्त उसके घर गया. तभी बच्ची के भाई दौड़ता हुआ आया और उसने बताया कि उसकी बहन कमरे में रो रही है और अंदर से दरवाजा बंद है.इसके बाद बस्ती के लोग वहां पहुंचे और धक्का देकर कमरे का दरवाजा खोला. कमरे में नशे में धुत एक युवक बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहा है. उसके बाद लोग उसे खींचते हुए घर से बाहर लाएं और रस्सी से बांधकर उसे बल्ली से पीटा.

कानपुर में STF ने 3 महिलाओं को किया अरेस्ट, नेपाल से ला रही थीं 25 लाख का चरस

घटना की सूचना कंट्रोल रूम में दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची बर्रा पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई. बच्ची के पिता ने थाने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है.गोविंद नगर सीओ विकास पांडेय ने बताया कि आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया है. पोक्सो और एससी एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें