कानपुर: AC बस की टेंपो से भीषण टक्कर, एक्सीडेंट में 16 की मौत, कई घायल

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 11:27 PM IST
  • कानपुर में मंगलवार रात को ओवरटेक के चक्कर में एसी बस और टेंपो की जोरदार टक्कर हुई. इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो चुकी है और 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना पर दुख जताया.
कानपुर में एसी बस और टैंपों की टक्कर में 16 लोगों की जान गई. फोटो- ट्विटर

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर के संचेडी थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात को जेसीबी और टेंपो की टक्कर से भीषण हादसा हो गया. तेज टक्कर से दोनों गाड़ियां पलट गईं. इस भयंकर हादसे में अब तक 16 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सूचना मिलते ही एंबुलेंस समेत पुलिस मौके पर पहंची और बचाव कार्य जारी है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना पर दुख जताया.

कानपुर के संचेडी थाना क्षेत्र में हुए हादसे को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर हर संभव मदद करने के निर्देश दिए. उन्होंने घायलों को बेहतर इलाज दिलाने के निर्देश दिए. मिली जानकारी के अनुसार, ओवरटेक करने के चक्कर में ये हादसा हुआ.

कानपुर IIT में शुरू होगी ई मास्टर्स की डिग्री, ऐसा करने वाला पहला संस्थान बनेगा

ये मामला मंगलवार रात 9 बजे का है. टेंपो में सवार सभी मजदूर सचेंडी थाना क्षेत्र के सीढ़ी इटारा के लाल्हेपुर गांव के निवासी थे आरै ब्रिटानिया फैक्ट्री के मजूदर थे. मंगलवार देर रात को सभी लोग ड्यूटी पर बिस्किट की फैक्टी जा रहे थे. ओवरटेक के चक्कर मे टेंपों और जेसीबी की जोरदार भिंड़त हुई. इसमें दोनों गाड़ियां पलट गईं. सूचना मिलने पर प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और जेसीबी से दबे हुए लोगों को निकाला गया. घायलों को कानपुर के हैलट  ले गए, अस्पताल पहुंचने से पहले ही 16 लोगों को सांसें थम गईं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें