Kanpur Flights: कानपुर एयरपोर्ट से सभी शहरों की फ्लाइट कैंसिल, 3 दिन नहीं उड़ेगा एक भी विमान

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Feb 2022, 8:56 PM IST
  •  कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट की सभी फ्लाइट्स 3 दिनों के लिए कैंसिल कर दी गई हैं. 25, 26 और 27 फरवरी को मुंबई की 2, दिल्ली की 1 और बेंगलुरु की एक फ्लाइट निरस्त रहेगी. 
चकेरी एयरपोर्ट की सभी फ्लाइट्स 3 दिनों के लिए कैंसिल

कानपुर:जिले के चकेरी एयरपोर्ट की सभी फ्लाइट्स 3 दिनों के लिए कैंसिल कर दी गई हैं. 25, 26 और 27 फरवरी को मुंबई की 2, दिल्ली की 1 और बेंगलुरु की एक फ्लाइट निरस्त रहेगी. इन तीन स्थानों पर जाने वाली उड़ानों के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. टिकट बुक करने वालों को फ्लाइट कैंसिल होने की सूचना कंपनी द्वारा दी जा रही है.

Petrol Diesel 23 February Price: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा में नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

चकेरी एयरपोर्ट से फ्लाइट्स के आने जाने का सिलसिला तीन दिनों तक थमा रहेगा. बताया जा रहा है कि ये पहली बार होगा जब इस एयरपोर्ट की एक साथ सभी फ्लाइट कैंसिल रहेंगी. 

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं बोर्ड के सभी एग्जाम होंगे ऑफलाइन

कानपुर से नई दिल्ली और मुंबई के लिए स्पाइस जेट की दो सीधी फ्लाइट्स हैं. इसके साथ ही इंडिगो की भी मुंबई और बेंगलुरु के लिए दो फ्लाइट उड़ान भरती हैं. वहीं हैदराबाद की फ्लाइट के लिए ये कोई नई खबर नहीं है क्योंकि वो कई दिनों से कैंसिल ही चल रही हैं.

एयरपोर्ट डायरेक्टर बीके झा का इस विषय पर कहना है कि रनवे में सुधार कार्य के लिए सभी फ्लाइट को कैंसिल किया गया है. उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट शुरू होने के बाद यहां एक बार भी मेंटेनेंस का कार्य नहीं किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें