आशू यादव हत्याकांड: यूपी की नंबर 1 लेडी डॉन बनना चाहती है मुख्य आरोपी दीपिका

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 11:25 AM IST
  • कानपुर में आशू यादव हत्याकांड मामले में पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी दीपिका ने अपने दो साथियों से कहा था कि वह यूपी की नंबर एक लेडी डॉन बनेगी. वह जल्द ही ड्रग्स के धंधे में गैंग के अन्य लोगों को पीछे छोड़ देगी.
मुख्य आरोपी दीपिका(फाइल फोटो)

कानपुर. हिस्ट्रीशीटर आशू यादव हत्याकांड मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि मुख्य आरोपित दीपिका एक पुलिस वाले की बेटी है. दीपिका के पिता कानपुर पुलिस में हवलदार थे. पुलिस ने बताया कि दीपिका यूपी की नंबर एक लेडी डॉन बनना चाहती है. इंस्पेक्टर रेलबाजार दधिबल तिवारी ने बताया कि आशू यादव की हत्या करने से पहले उसने अपने दो साथियों से कहा था कि वह यूपी की नंबर एक लेडी डॉन बनेगी. साथ ही उसने कहा था कि वह जल्द ही ड्रग्स के धंधे में गैंग के अन्य लोगों को पीछे छोड़ देगी.

फिलहाल वह अपने प्रेमी अमित गुप्ता के साथ फरार चल रही है. 2017 में 17 लोगों की जहरीली शराब से मौत होने के मामले में दीपिका पहले ही जेल चा चुकी है. इसके बाद 2019 में कोहना थाने में दीपिका को गैंगस्टर एक्ट के तहत जेल भेजा गया था. जून 2020 में वह बेल पर बाहर आ गई. 

भारतीय डॉक्टरों ने लंदन में लगवाया कोरोना वैक्सीन, दोस्तों को फोन पर दी जानकारी

इन दिनों दीपिका ने ड्रग्स रैकट तैयार करने का जाल बुना था, इससे पहले आशू यादव की हत्या हो गई और मामले ने मोड़ ले लिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान दीपिका ने कुछ बड़े ड्रग्स तस्करों से संपर्क किया था.

लखनऊ पीजीआई में अब पेट की गंभीर बीमारी अल्सरेटिव कोलाइटिस का इलाज बताएगी तकनीक

बता दें कि 2 जनवरी को बर्रा क्षेत्र में आशू का शव कार में मिला था. पुलिस ने इस मामले में दो हत्यारोपियों किशन वर्मा और सचिन वर्मा को गिरफ्तार किया है. पुलिस आशू यादव हत्याकांड में मुख्य आरोपी आशू की दीपिका शुक्ला और उसके प्रेमी अमित गुप्ता की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें