कानपुर: चलती कार में युवती से रेप की कोशिश, नाकाम होने पर सड़क पर फेंक फरार

Priya Gupta, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 12:58 PM IST
  • कानपुर में चलती कार में युवती से रेप की कोशिश की गई. उसके बाद युवती को सड़क पर फेंक कर फरार हो गए.
चलती कार में युवती से रेप की कोशिश,( सांकेतिक फोटो )

कानपुर: कानपुर से शर्मशार करने देने वाली घटना सामने आई है जहां पर कुछ लड़कों ने एक युवती के साथ चलती गाड़ी में दुष्कर्म करने की कोशिश की. रेप की कोशिश नाकाम होने पर युवती को जाजमऊ चेक पोस्ट के पास फेंककर भाग निकले. इसके बाद पीड़िता जाजमाऊ थाना पहुंची और आरोपियों के खिलाउ शिकायत दर्ज कराया. वहीं कहा जा रहा है कि चौकी प्रभारी ने कार्रवाई करने के बजाय पीड़िता को चौकी से भगा दिया. शनिवार को अफसरों ने संज्ञान लिया और चकेरी पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया.

मामले की जांच में पता चला कि कानपुर की रहने वाली 23 युवती एक कपंनी में प्राइवेट नौकरी करती है. युवती ने बताया कि कुछ महीने पहले एक के जरिए उसकी मुलाकात मुलाकात चमनगंज निवासी युवक से हुई थी. धीरे-धीरे उन लोगों की दोस्ती प्यारी में बदल गई. लेकिन काफी पहले ही युवती ने उससे बात करना बंद दिया था.

यूपी चुनाव में शिवसेना का यूटर्न, संजय राउत बोले- 403 नहीं 100 सीटों पर उतार सकते हैं उम्मीदवार

 

शुक्रवार रात को युवक के एक दोस्त ने फोन किया और किसी काम के लिए मिलने की बात कही. जब वह कार में बैठी तो देखा कि उसमें पहले से ही उसका ब्वॉयफ्रेंड व उसका एक और दोस्त बैठा.पीड़िता के अनुसार युवक का दोस्त कार लेकर नवाबगंज आया और युवती से कार में बैठने के लिए कहा. जैसे ही वह कार बैठी तो उसमें उसका एक्स बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त के अलावा एक अन्य युवक बैठ गया. युवती कार से उतरने लगी तो आरोपितो ने कार लॉक कर दी.फिर तेज आवाज में गाने बजाने लगे और कार चलाने लगे.

चलती कार के दौरान दुष्कर्म करने का प्रयास किया. कपड़े फाड़ दिए, विरोध करने पर जाजमऊ चौकी के पास उसको फेंक कर फरार हो गएं.पीड़िता ने जाजमऊ चौकी पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया. एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है.पीड़िता से संपर्क कर तहरीर मांगी गई है. तहरीर मिलते ही चकेरी थाने में एफआईआर दर्ज की जाएगी,जो भी आरोपी होंगे उनको गिरफ्तार किया जाएगा.

.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें