कानपुर में दुकानदारों को गाली देते सिपाही का वीडियो वायरल, लाइन हाज़िर

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 08:16 PM IST
  • सोशल मीडिया पर कानपुर के बाबूपुरवा थाने के एक सिपाही का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह व्यापारियों को गाली दे रहा है. इस सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है.
वीडियो में व्यापारियों से गाली गलौज करता सिपाही आकाश

कानपुर. सोशल मीडिया पर एक सिपाही का वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है जिसमें वह व्यापारियों से गाली गलौज करता हुआ दिख रहा है. जानकारी के अनुसार कानपुर के बाबूपुरवा थाने का सिपाही आकाश का है.

दरअसल,बाबूपुरवा के मुंशीपुरवा में सोमवार को कोरोना नियमों के विरुद्घ कुछ दुकानें रात में भी खुली हुई थी. सूचना पर थाने के जेब्रा सिपाही वहां पहुँचे. इसके बाद जब सिपाही ने व्यापारियों से दुकानें बंद करने को कहा तो उन्होंने इसका विरोध किया. इस पर सिपाही ने व्यापारियों को डंडे मारने की कोशिश की।.इस पर व्यापारी भड़क गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. इस पर सिपाही उनसे गाली गलौज करने लगा. जिसके बाद किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. थोड़ी ही देर में यह वीडियो वायरल हो गया.

कानपुर: 24 घंटों में कोरोना से 16 लोगों की मौत पर शासन सख्त, CMO ने शुरू की जांच

वीडियो में सिपाही सार्वजनिक रूप से भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है. लोगों को अपशब्द बोल रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने ट्वीट करके पुलिस के इस रवैये की निंदा भी की. कई लोगों का कहना है कि सिपाही की इस हरकत से पूरा पुलिस प्रशासन बदनाम हुआ है. अभी कुछ दिनों पहले एक सिपाही का भी विडियो वायरल हुआ जिसमें वह पुलिस वर्दी में शराब पीते हुए दिख रहा था.

कानपुर के डीएम ब्रह्मदेव तिवारी समेत 4 PCS का ट्रांसफर, नए DM आलोक तिवारी

सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो बाबूपुरवा के सिपाही आकाश का है जिसे मंगलवार को लाइन हाज़िर कर दिया गया है. साथ ही सिपाही के ख़िलाफ़ विभागीय कार्रवाई के लिए प्रकरण की जाँच भी शुरू हो गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें