सरकारी फाइल लेकर भागने वाली बकरी का वीडियो वायरल होने के बाद BDO ने दी ये सफाई

Smart News Team, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 10:06 AM IST
  • कानपुर की सरकारी फाइल से कागज लेकर एक बकरी भाग गई. फाइल को बचाने के लिए एक युवक उसके पीछे दौड़ पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद अब कानपुर बीडीओ ने इस पर सफाई दी है.
घटना का वीडियो वायरल हुआ तो कमेंट आए कि- बकरी फाइल की जांच करने ले जा रही है,

कानपुर. सोशल मीडिया पर कानपुर के सरकारी ऑफिस का वीडियो वायरल हो रहा है. जहां एक सरकारी दफ्तर में बकरी घुस गई और एक फाइल लेकर भाग गई. जानकारी हुई तो उसके पीछे से एक युवक ने बकरी से फाइल बचाने के लिए दौड़ लगाई. यह घटना का वीडियो वायरल हुआ तो तरह-तरह के कमेंट भी आना शुरू हो गया. किसी ने कहा कि- बकरी फाइल की जांच करने ले जा रही है, तो कोई बोला बड़ा घोटाला लगता है.

बकरी के मुंह में कागज दबाए भागने का यह वीडियो 22 सेकंड का है, जो कानपुर के चौबेपुर ब्लाक कार्यालय का बताया जा रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया. उसके बाद ये तेजी से कई प्लेटफार्म पर वायरल हो गई. वीडियो के वायरल होने के बाद बीडीओ मनुलाल यादव ने सफाई दी है. बीडीओ ने कहा- 'बकरी कार्यालय के पास एक कैंटीन से स्क्रैन पेपर लेकर भाग गई थी, न कि आधिकारिक दस्तावेज'.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बकरी मुंह में कुछ कागज दबाए खड़ी है. जैसे ही दौड़कर एक युवक उसके पास पहुंचता है, बकरी भागने लगती है. देखकर यही लगता है कि शख्स बकरी से कागज छीन लेना चाहता है, लेकिन बकरी है कि उसके हाथ ही नहीं आ रही. बकरी आगे-आगे भाग रही है और युवक उसे पकड़ने की पूरी कोशिश कर रहा है, जबकि अन्य लोग इस दृश्य का लुत्फ उठा रहे हैं.

बकरी का यह वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है. इसे अबतक 40 हजार से अधिक व्यूज, लगभग 5 हजार लाइक्स और कई हजार रीट्वीट्स मिल चुके हैं. लोगों ने मजे लेकर वीडियो पर खूब कमेंट भी किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें