बिकरू कांड: गैंगस्टर जय बाजपई का साथी अरेस्ट, अब तक 40 से ज्यादा हुए गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Sep 2020, 10:59 AM IST
  • गैंगस्टर विकास दुबे के आपराधिक गतिविधियों में साथी जय बाजपेई के एक खास आदमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार गैंगस्टर जय और उसके साथी के बीच पैसों के लेन-देन की बात सामने आई है.
कानपुर बिकरू कांड में जय बाजपई के एक साथी को गिरफ्तार किया गया.

कानपुर. बिकरू कांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के आपराधिक गतिविधियों में साथी जय बाजपेई के एक खास आदमी को पुलिस ने पकड़ लिया है. जय बाजपई और उसके साथी में पैसों के लेनदेन का मामला सामने आ रहा है जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है. जय बिकरू कांड में शामिल होने के साथ ही गैंगस्टर विकास दुबे की आपराधिक गतिविधियों में भी हिस्सेदार था. 

जय बाजपई के जिस साथी को गिरफ्तार किया गया है पुलिस ने इस मामले में किसी भी जानकारी को सार्वजनिक नहीं किया है. पूछताछ के लिए किस जगह पर जय के साथी को ले जाया गया है इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं अधिकारियों ने भी चुप्पी साध रखी है.  

कानपुर: गैंगस्टर जय के भाई रजय समेत तीन ने एडीजे फाइव कोर्ट में किया सरेंडर

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को उसके और जय के बीच हुए पैसों के लेन-देन के सबूत मिले हैं और यह सब उस समय हुआ था जब जय और विकास दुबे के बीच भी रुपयों का लेन-देन हुआ था.  

बिकरूकांड: DM का आदेश- जब्त होंगी जय बाजपेई की करोड़ों की रकम वाली 11 संपत्तियां

बिकरू कांड में पुलिस अभी तक 40 से ज्यादा लोगों को जेल भेज चुकी पर अभी भी केस की जांच पड़ताल जारी है. इन सबके के बाद उन लोगों पर कार्रवाई कर रही है जिसका अभी तक नाम नहीं आया है. इसी बीच जय के साथी के बारे में पता चला जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें