कानपुर: विकास दुबे गैंग चार्ट में जय बाजपेई और उसके भाई समेत 25 लोग नामजद

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 12:13 PM IST
  • कानपुर का कुख्यात बदमाश विकास दुबे के पंजीकृत गिरोह में जय बाजपेई और उसके भाइयों को भी शामिल कर लिया गया है. इसके अलावा पुलिस ने गैंग चार्ट में 25 बदमाशों का भी नाम दर्ज किया है. 
विकास दुबे

कानपुर. कानपुर का कुख्यात बदमाश विकास दुबे के पंजीकृत गिरोह में जय बाजपेई और उसके भाइयों को भी शामिल कर लिया गया है. विकास दुबे का एनकाउंटर में मौत हो जाने के बाद पुलिस ने गिरोह से विकास दुबे का नाम हटा दिया है. अब पुलिस नए गैंग लीडर की तलाश में जुटी है. 

पुलिस की रिकॉर्ड में डी-124 गिरोह विकास दुबे के नाम से दर्ज किया गया है. इसी मामले में विकास दुबे के एक दर्जन गुर्गों शामिल थे. पुलिस ने बताया कि कानपुर में हुए बिकरू कांड के बाद गैंग चार्ट का रिव्यू किया गया. पुलिस एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे और उसके पांच गुर्गों के नाम को गिरोह से निकाल दिए गया. अब पुलिस ने उनकी जगह पर गैंग चार्ट में 25 बदमाशों का नाम दर्ज किया है.

कानपुर: फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर चौथे दिन भी बवाल, दहशत में बाजार बंद

पुलिस ने कानपुर के बिकरू कांड में जय बाजपेई का नाम आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था. बाद में पुलिस ने उसे और उसके भाइयों को गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया.  पुलिस ने इन्हीं कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए अब  जय और उसके भाइयों के नाम विकास दुबे के गैंग चार्ट में शामिल कर लिया है.  

कानपुर: विधवा महिला के घर गलत नीयत से घुसे युवक को परिजनों ने पीट-पीटकर की हत्या

मामले को लेकर डीआईजी डॉ. प्रीतिन्दर सिंह ने बताया कि विकास दुबे के गैंग चार्ट को फिर से रिव्यू किया जा रहा है. एनकाउंटर में मारे गए लोगों का नाम हटाया गया है और उस  गैंग चार्ट में कुछ और लोगों को शामिल किया गया है. मामले की जांच में अपराध में शामिल जो लोग सामने आएंगे  उनका नाम नाम भी जोड़ा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें