कानपुर बिकरू कांड में पुलिस ने विकास के एक और साथी को किया गिरफ्तार, रायफल बरामद

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Aug 2020, 3:24 PM IST
  • कानपुर बिकरू कांड में पुलिस ने विकास दुबे के एक और साथी को गिरफ्तार कर लिया है. बिकरू कांड के आरोपी रामू बाजपई के पास से रायफल भी बरामद की गई है. 
कानपुर बिकरू कांड के एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कानपुर. बिकरू कांड में पुलिस ने आरोपी रवेंद्र कुमार उर्फ रविंद्र उर्फ रामू बाजपेई को गिरफ्तार किया है. कानपुर पुलिस ने सुज्जा निवादा मोड़ पर आरोपी को पकड़ा था. रामू ने बिकरू गांव के तालाब के पास बांस की कोठी में हथियार छिपाए थे. पुलिस ने छिपा कर रखी रायफल को बरामद कर लिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस विकास दुबे गैंग के आर्म्स स्टॉक तक नहीं पहुंच पाई है. 2 जुलाई को विकास दुबे को गिरफ्तार करने के लिए कानपुर के तीन थानों की पुलिस ने बिकरू गांव में दबिश की थी. जिस दौरान विकास गैंग ने 8 पुलिस कर्मियों की हत्या कर दी थी. 

न्यायिक आयोग का सवाल- कैसे पलटी कार, विकास दूबे पर सबसे पहले किसने चलाई गोली 

घटना का आरोपी और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे उसके बाद फरार हो गया था. जिसे उज्जैन मंदिर के पास देखा गया. मध्य प्रदेश पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को गिरफ्तार करके यूपी पुलिस के हवाले कर दिया था. 

कानपुर: गैस ऑपरेटेड सेमी ऑटोमैटिक राइफल से विकास दुबे ने पुलिस पर किया था हमला

कानपुर आते समय विकास दुबे ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने एनकाउंटर में उसे मार गिराया था. यूपी पुलिस उसके बाद से विकास दुबे गैंग के लोगों को खोज रही है. कुछ दिन पहले विकास दुबे का साथी गोविंद चित्रकूट से पकड़ा गया था. वह साधु का रूप धर में छुपा हुआ था.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें