कानपुर: चलती बाइक बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे दंपत्ति

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Sep 2020, 10:49 AM IST
  • कानपुर के महाराजपुर हाईवे पर सुबह एक बाइक आग का गोला बन गई. गनीमत यह रहा कि बाइक चालक को इंजन में लगी आग दिखी और बाइक सवार दंपत्ति तुरंत बाइक सड़क किनारे लगा कर दूर खड़े हो गए. 
सड़क किनारे जल कर खाक हुई बाइक.

कानपुर. बुधवार को कानपुर के महाराजपुर हाईवे पर सुबह एक बाइक में चलते चलते आग लग गई. देखते ही देखते सड़क पर बाइक आग का गोला बन गई. इस बीच संयोग अच्छा रहा कि बाइक सवार दंपत्ति आग की चपेट में नहीं और सही सलामत बच गए. घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर दमकर के साथ पहुंची और मिलकर आग को बुझाया.

कानपुर: मुस्लिम युवक बना आर्यन मल्होत्रा, मकान मालिक की लड़की का आरोप- किया शोषण

जानकारी के मुताबिक फतेहपुर में मर्दनपुर के रहने वाले लाल बहादुर अपनी पत्नी सरोज के साथ बाइक में सवार होकर कानपुर से फतेहपुर की तरफ जा रहे थे. बाइक पर ही उनके साथ बैग और बाकि सामान था. दोनों महाराजपुर के पास कुलगांव मोड़ तक पहुंचे थे कि उनके बाइक में अचानक आग लग गई. बाइक चला रहे लाल बहादुर को इंजन में आग लगा हुआ दिखा. आग देखते ही उन्होंने बाइक को तुरंत सड़क किनारे छोड़ कर पत्नी के साथ दूर खड़े हो गए.

जलने के बाद बाइक की हालत.

कानपुर: स्वीपर कॉलोनियों के विवाद में योगी आदित्यनाथ ने मांगी रिपोर्ट

फिर इस बात की सूचना पुलिस को दी. जबतक पुलिस आती तक तक बाइक पूरी तरह आग की चपेट में आ गई थी और धूं धूं कर जलने लगी. उधर पुलिस भी सूचना पर मौके पर पहुंची और तुरंत दमकल को बुलाया. लेकिन आग पर काबू पाने तक बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी. इस मामले में एसओ महाराजपुर ने बताया कि बाइक जलकर पूरी तरह खाक हो चुकी है. फिलहाल बाइक पर सवार दंपत्ति सुरक्षित है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें