VIDEO: कानपुर के बिठूर में दर्जन भर लोगों का जुआ खेलते वीडियो वायरल, SP ने कहा..

Somya Sri, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 1:03 PM IST
  • कानपुर के बिठूर में दर्जन भर लोगों का जुआ खेलते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग जुए की चाल पर पैसे लगाते नजर आ रहे हैं.जानकारी के मुताबिक करीबन 6 महीने से यहां धड़ल्ले से जुआ खेलते देखा जा रहा है. लोगों का आरोप है कि राजनीतिक पार्टी के महासचिव की शह पर यह लोग जुआ खेलते हैं.
VIDEO: कानपुर के बिठूर में दर्जन भर लोगों का जुआ खेलते वीडियो वायरल (फोटो साभार- वायरल वीडियो)

कानपुर: कानपुर के बिठूर में दर्जन भर लोगों का जुआ खेलते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग जुए की चाल पर पैसे लगाते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बिठूर के टिकरा ईट भट्ठे के पास की है. वीडियो में दर्जन भर लोग महफिल सजा कर जुआ खेल रहे हैं. कुछ लोगों का आरोप है कि राजनीतिक पार्टी के महासचिव की शह पर यह लोग यहां धड़ल्ले से जुआ खेलते हैं. जानकारी के मुताबिक करीबन 6 महीने से यहां धड़ल्ले से जुआ खेलते देखा जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल वीडियो में जुआ खेल रहे लोग कानपुर और आसपास के क्षेत्रों से आने वाले बताए जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक वीडियो में हर घंटे के हिसाब से 65 सो रुपए जुआ खेल जा रहा है. जुआरी पैसों का लगा दांव लगाते दिख रहे हैं. वहीं लोगों का कहना है कि जब उन्होंने इस मामले को लेकर शिकायत की तो पुलिस ने कोई कार्यवाई नहीं की.

UP चुनाव से पहले खुलेगी 1984 दंगों की फाइल, 67 लोगों को चिह्नित कर जेल भेजने की तैयारी

हालांकि जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तब मीडिया ने कल्याणपुर एसपी दिनेश कुमार शुक्ला से इस बारे में बातचीत की. एसपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया उन्हें ऐसे किसी वीडियो की कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर मामला संज्ञान में आया है तो वीडियो के आधार पर ही जुआरियों की पहचान की जाएगी और सख्त से सख्त कार्यवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि जो लोग जुआ खिलवा रहे हैं उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही होगी.

बता दें कि ऐसा पहला मामला नहीं है जब सोशल मीडिया पर इस तरह का कोई वीडियो वायरल हो रहा हो. इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहे हैं. जिसमें लोग बिना किसी फिक्र के धड़ल्ले से जुआ खेलते नजर आते हैं. मीडिया के सवाल करने पर पुलिस कार्यवाई करती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें