कानपुर: बैंक अध्यक्ष पद चुनाव के लिए नामांकन भरने एक साथ पहुंची BJP-SP, नारेबाजी

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 01:56 PM IST
  • कानपुर के चौबेपुर में उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक के अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए नामांकन भरने बीजेपी और सपा के उम्मीदवार एक साथ पहुंचे. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी.
कानपुर: बैंक अध्यक्ष पद चुनाव के लिए नामांकन भरने एक साथ पहुंची बीजेपी और सपा, दोनों पार्टियों ने जमकर नारेबाजी की.

कानपुर. कानपुर के चौबेपुर में उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक के अध्यक्ष पद के चुनाव होने हैं. इसके लिए बुधवार को उम्मूदवारों ने नामांकन भरा. बीजेपी और सपा ने बुधवार को कार्यकर्ताओं के साथ जाकर नामांकन भरा. दोनों ही पार्टियां एक ही समय पर बैंक में नामांकन के लिए पहुंची. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. पार्टियां पूरे जुलूस के साथ नामांकन के लिए पहुंची थीं. 

भाजपाइयों और सपाइयों ने बैंक जाते हुए रास्ते में नामंकन जुलूस निकाला. इस जुलूस में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गईं. गलियों में पार्टी नेता और कार्यकर्ता भीड़ की तरह घुसे. बैंक पहुंचकर सपा से शैलेन्द्र कुमार सिंह यादव ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. भाजपा से भार्गवी नारायण पांडेय ने नामांकन पर्चा दाखिल किया.

चुनाव नामांकन में BJP और SP के लोग भूले सोशल डिस्टेंसिंग, जुलूस में लहराई राइफिल

नामांकन जुलूस में असलहे लेकर समर्थक पहुंचे. जुलूस निकालते हुए नामंकन स्थल पर दोनों पक्षों से जमकर नारे बाजी हुई. आज नामांकन पर्चे भरे गए हैं. इसके बाद 27 अगस्त को सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक मतदाता सूची का प्रदर्शन किया जाएगा. गुरुवार को ही तीन बजे से शाम पांच बजे तक वैध मतदाता सूची का प्रकाशन किया जाएगा.

कानपुर: UP बोर्ड के शिकंजे में शिक्षक, ऑनलाइन पढ़ाई के आंकड़ों की होगी जांच

28 अगस्त को सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक नाम वापसी की प्रक्रिया चलेगी और दोपहर एक बजे से शाम पांच बजे तक चुनाव चिन्ह आवंटित किए जाएंगे. एक सितंबर को सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक मतदान होगा. इसके बाद मतगणना होगी और शाखा प्रतिनिधि के नाम की घोषणा की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें