BJP नेता नारायण सिंह भदौरिया और हिस्ट्रीशीटर नोएडा से अरेस्ट, जानें पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 5:35 PM IST
  • यूपी पुलिस ने भाजपा नेता नारायण सिंह भदौरिया और हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को नोएडा से अरेस्ट कर लिया है. कानपुर के बीजेपी जिलाध्यक्ष के पद से हटाए गए नारायण सिंह भदौरिया पर हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को पुलिस की गिरफ्त से भगाने का आरोप है.
भाजपा नेता नारायण सिंह पर हिस्ट्रीशीटर मनोज कुमार को पुलिस के चंगुल से भगाने का आरोप है.

कानपुर. उत्तर प्रदेश पुलिस ने भाजपा नेता नारायण सिंह भदौरिया और हिस्ट्रीशीटर मनोज कुमार को नोएडा से अरेस्ट कर लिया है. कानपुर के बीजेपी जिलाध्यक्ष नारायण सिंह पर हिस्ट्रीशीटर मनोज कुमार को पुलिस चंगुल से भगाने का आरोप है. बीजेपी ने इस मामले के बाद नारायण सिंह भदौरिया को जिलाध्यक्ष के पद से हटा दिया है. इस घटना के बाद से पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी. शुक्रवार को नोएडा में दोनों को गिरफ्तार किया गया.

आपको बता दें कि बीते बुधवार को कानपुर में बीजेपी नेता और जिलाध्यक्ष नारायण सिंह भदौरिया की बर्थडे पार्टी में हिस्ट्रीशीटर मनोज कुमार शामिल हुआ था. पुलिस को मनोज कुमार की काफी समय से तलाश थी. जानकारी मिलते ही पुलिस भी नारायण सिंह की बर्थडे पार्टी में पहुंच गई. पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को मौके से अरेस्ट भी कर लिया.

कानपुर: पद से हटाए गए BJP नेता का आरोप, पर्सनल गाड़ी में थे, ID मांगी तो पिस्टल…

पुलिस जब हिस्ट्रीशीटर मनोज कुमार का ले जाने लगी तो उसने शोर मचाया. जिसके बाद बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया और उनके समर्थक उसे बचाने के लिए पुलिस से भिड़ गए. धक्का-मुक्की में हिस्ट्रीशीटर को पुलिस से छुड़ा ले गए. इसके बाद नारायण सिंह भदौरिया बीजेपी ने जिलाध्यक्ष के पद से हटा दिया. इसके बाद से ही पुलिस बीजेपी नेता की तलाश में लगी हुई थी.

इसी बीच बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ. जिसमें बीजेपी नेता ने कहा कि कुछ लोग एक लड़के को जबरन ले जा रहे थे. जब वो पहुंचा तो देखा कि उसे प्राइवेट कार में डाला जा रहा था. पुलिस से आईडी कार्ड मांगा तो उन्होंने कनपटी में बंदूक तान दी. बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया और हिस्ट्रीशीटर मनोज कुमार नोएडा में छिपे हुए थे. पुलिस ने शुक्रवार को दोनों को नोएडा से गिरफ्तार किया.

पुलिस से हिस्ट्रीशीटर को बचाने वाले BJP नेता पर भाजपा का एक्शन, पद से हटाया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें