कानपुर: पान मसाला फैक्ट्री मैनेजर को धमकाने वाला भाजपा नेता नीरज पांडेय गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 11:34 AM IST
  • कानपुर के पनकी रीको एरिया में एसएनके पान मसाला फैक्ट्री मैनेजर पवन कुमार गुप्ता को भाजपा नेता नीरज पांडेय ने निरस्त दुकान के लाइसेंस को बहाल करने के लिए धमकी दी तो थानाधिकारी ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की शुरू. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी के कानपुर में गुंडाराज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. कोई विकास दूबे के नाम से लोगों से वसूली कर रहा है, तो कोई गोली मारने की धमकी दे रहा है. ताजा मामला कानपुर के पनकी औद्योगिक क्षेत्र में एसएनके पान मसाला फैक्ट्री का सामने आया है. जहां भाजपा नेता नीरज पांडेय ने मसाला फैक्ट्री के मैनेजर द्वारा लॉक डाउन में दुकान के निरस्त लाइसेंस को बहाल करने के लिए गोली मारने की धमकी तक दे दी. किदवई नगर निवासी मैनेजर पवन कुमार गुप्ता ने कानपुर देहात में एक होलसेलर को पान मसाला बेचने का लाइसेंस दिया था. कोरोना लॉकडाउन में तीन बार उसे मसाला बेचते पकड़ा तो उसका लाइसेंस निरस्त कर दिया.

अनलॉक होते ही भाजपा नेता नीरज पांडेय का पीआरओ बता एक अधेड़ मैनेजर के पास पहुंचा और बाजार में गोली मारने की धमकी दे दी. इसके बाद भाजपा नेता नीरज पांडे ने भी फोन पर धमकाया तो फोन पर धमकी के ऑडियो वाइरल हो गए. मैनेजर ने देर रात थाने में भाजपा नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई.

थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि नीरज पांडेय के खिलाफ रंगदारी, फोन पर गाली गलौज, धमकी देने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है. नीरज को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें