कानपुर भाजपा जिलाध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित, पार्टी के लोगों से की जांच की अपील

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 07:43 PM IST
जिला अध्यक्ष सुनील बजाज में कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई. सुनील बजाज ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. अपने संपर्क में आए लोगो से जांच कराने की अपील की. 16 अगस्त से अब तक 74 लोगों के संपर्क में आ चुके हैं
कानपुर भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष सुनील बजाज

कानपुर – जिला भाजपा अध्यक्ष सुनील बजाज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने की बात सामने आई है. वह सात दिनों के लिए क्वारंटीन हो गए हैं. रविवार को कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होनें संपर्क में आए लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है.

जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के कानपुर जिला अध्यक्ष सुनील बजाज की कोरोना रिपोर्ट रविवार को पाजिटिव पाई गई. जिसके बाद सुनील बजाज ने बीते दिनों उनके संपर्क में आए पार्टी के लोगों के साथ ही आम लोगों को भी कोरोना जांच कराने की सलाह दी है. इसके साथ ही उन्होने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्य तिथि से लेकर रविवार तक वह 74 पार्टी कार्यकर्ताओं समेत कई सामान्य लोगों के संपर्क में आ चुके हैं.

 

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर कम होने का नाम नही ले रहा है. प्रदेश में एक्टिव कोरोना संक्रमितों की संख्या 46 हजार का  आंकड़ा पार कर चुकी है. बीते दिनों योगी कैबिनेट के दो मंत्रियों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई . इन दो मंत्रियों में तत्कालीन होमगार्ड मंत्री और पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन चौहान समेत कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का नाम शामिल है.    

  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें