VIDEO: बूथ अध्यक्ष से छेड़खानी करता था BJP नेता, बीच सड़क पर चप्पल से जमकर धुनाई

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Sep 2020, 5:49 PM IST
  • कानपुर में भाजपा नेता की छे़ड़खानी से तंग बीजेपी की महिला पदाधिकारी ने दो लोगों के साथ बीच सड़क पर ही नेता जी की जमकर धुनाई कर दी.
रात में फोन, छेड़खानी करता था BJP नेता, बीच सड़क पर चप्पलों से हुई जमकर धुनाई

कानपुर. छेड़खानी से तंग आकर भाजपा की एक बूथ अध्यक्ष ने बीजेपी के ही सेक्टर प्रमुख की बीच सड़क पर चप्पलों से पिटाई कर दी. पिटने वाला भाजपा नेता पिछले कई दिनों से महिला और उसके पति को फोन करके परेशान कर रहे था. मौके पर पहुंची पुलिस ने नेता जी को हिरासत में ले लिया.  

बीते 15 अगस्त को बीजेपी नेता महिला को अपने साथ झंडारोहण के नाम पर गंगा बैराज भी ले गया था जहां उसने महिला को दबोचते हुए एक वीडियो बना ली. वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ जबरदस्ती करने का दबाव बनाने लगा.

कानपुर में गुंडई, छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की और पड़ोसियों के घर पत्थर मारे

भाजपा सेक्टर प्रमुख मनीष पांडे ने महिला बूथ अध्यक्ष से फेसबुक और फोन के जरिए बात शुरू की थी. 15 अगस्त को मनीष के चुंगल से बचकर महिला अपने घर आ गई थी जिसके बाद मनीष लगातार उसे धमकी देकर संबंध बनाने का दबाव दे रहा था. महिला ने अपने पति को यह बात बता दी. मनीष महिला और पति को भी फोन करके धमकी देने लगा.

महिला ने परेशान होकर भाजपा नेता को मसवानपुर मिलने बुलाया. जहां मनीष महिला के साथ फिर छेड़खानी करने लगा. तंग आई महिला ने बीच सड़क पर ही राहगीरों की मदद से आरोपी नेता की पिटाई शुरू कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस नेता को हिरासत में लेकर चौकी ले गई. पुलिस का कहना है कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें