कानपुर: पेड़ से लटका मिला गैंगरेप आरोपी का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st May 2021, 4:33 PM IST
  • एक किशोरी से गैंगरेप में आरोपित युवक का शव सोमवार सुबह रसूलाबाद थाने के लुधौरा गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला. मृतक की मां एवं भाइयों ने किशोरी के परिजनों पर युवक की हत्या करके शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी हुई है.
गैंगरेप आरोपित का शव पेड़ से लटका मिला (फाइल फोटो)

कानपुर. सोमवार सुबह रसूलाबाद थाना क्षेत्र के लुधौरा गांव के बाहर एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला. जानकारी के अनुसार मृतक युवक एक किशोरी के साथ हुए गैंगरेप में आरोपी था. इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही परिजनों एवं ग्रामीणों से भी मामले की पूछताछ की. परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को पेड़ पर लटकाया गया है. पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है.

28 मई को रसूलाबाद थाना क्षेत्र की एक किशोरी के साथ गैंगरेप हुआ था. जिसमें किशोरी के पिता ने लुधौरा गांव के रहने वाले 20 वर्षीय गोंविद उर्फ ठाकुर समेत तीन लोगों पर केस दर्ज कराया था. जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया था. वहीं आरोपी गोंविद मुकदमा दर्ज होने के बाद घर से फरार था. सोमवार सुबह गांव के बाहर गोंविद का शव बबूल के पेड़ से लटका पाया गया. जब मृतक के परिवारजनों को इस बारे में पता चला तो घर में कोहराम मच गया.

UP में आज 6 और जिले कोरोना कर्फ्यू से मुक्त, 600 से कम मामले आने पर मिली ढ़ील

इस बारे में जानकारी पाकर रसूलाबाद थाना इंस्पेक्टर शशि भूषण मिश्रा ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. साथ ही फॉरेंसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर तथ्यों को एकत्र किया. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को शव पर चोटों के निशान भी मिलें. जिसे देखकर मृतक की मां एवं भाइयों ने किशोरी के परिजनों पर हत्या करके शव को फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है. इंस्पेक्टर रसूलाबाद के अनुसार घटना की गहन छानबीन होने के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

कानपुर व्यापारी से 11 लाख की लूट केस में पुलिस कांस्टेबल पर संदेह, पूछताछ जारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें