प्रेमिका को लुभाने के चक्कर में प्रेमी गया जेल, घुमाने के लिए चोरी की थी कार

Somya Sri, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 10:28 AM IST
  • प्रेमिका ने कार में घूमने की इच्छा जताई तो प्रेमी ने अगले ही दिन एक कार चोरी कर ली और प्रेमिका को कार से अपने साथ घुमाने ले गया. हालांकि कार से पहली ही राइड में उसकी चोरी पकड़ी गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया
प्रेमिका को लुभाने के चक्कर में प्रेमी गया जेल, घुमाने के लिए चोरी की कार (प्रतिकात्मक फोटो)

कानपुर: कानपुर से अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां प्रेमिका को लुभाने के लिए प्रेमी जेल चला गया. दरअसल, प्रेमिका ने कार में घूमने की इच्छा जताई तो प्रेमी ने अगले ही दिन एक कार चोरी कर ली और प्रेमिका को कार से अपने साथ घुमाने ले गया. हालांकि कार से पहली ही राइड में उसकी चोरी पकड़ी गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. कार में प्रेमी का बैठे दोस्त को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी राहुल ने अपनी प्रेमिका को घुमाने के लिए फतेहपुर से एक कार लूटी थी. प्रेमिका की इच्छा थी कि वह कार में घूमे. राहुल ने कहा तो लूट ली लेकिन उसने कार का नंबर नहीं बदला और प्रेमिका को घुमाने बाहर लेकर चला गया. इधर कार के मालिक ने उसकी स्विफ्ट कार की चोरी का मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस तहकीकात में जुटी गयी. कार को ढूंढने के लिए पुलिस छानबीन कर रही थी. फिर जैसे ही राहुल अपनी प्रेमिका और ए दोस्त के साथ बाहर घूमने निकला तो चकेरी हाइवे के पास पुलिस ने कार को पहचान लिया. पुलिस ने गाड़ी रूकवाई और राहुल व उसके दोस्त को पकड़ लिया.

आज से शुरू हो रही है UP बोर्ड 10वीं-12वीं की अंक सुधार परीक्षाएं, STF की निगरानी रहेंगे परीक्षा केंद्र

पुलिस ने प्रेमिका से भी पूछताछ की कि क्या उसे मालूम था कि ये कार चोरी की है. प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि उसे कार की चोरी की कुछ जानकारी नहीं थी. पुलिस ने अंत में प्रेमिका को छोड़ दिया. वहीं इधर पुलिस ने राहुल से पूछताछ की तो उसने कबूल लिया कि उसने ये कार चुराई थी अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए. चोरी की गई कार वापस से मालिक को दे दी गयी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें