कानपुर में नौकरी के लिए निकली 23 साल की लड़की का जला शव मिला, हत्या का केस

Swati Gautam, Last updated: Tue, 26th Oct 2021, 5:00 PM IST
  • कानपुर के चकेरी में सोमवार को नौकरी के लिए घर से निकली 23 साल की ज्योति का जला हुआ शव भाभा नगर गेट के पास मिला है. ज्योति के घरवालों ने सोमवार को काम से वापस न लौटने पर चकेरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. परिजनों का आरोप है कि लड़की की हत्या के बाद शव को जलाकर फेंका गया है.
कानपुर में नौकरी के लिए निकली 23 साल की लड़की का जला शव मिला, हत्या का केस

कानपुर. चकेरी के सनिगवां के भाभा नगर गेट के पास एक युवती का जला हुआ शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि जिस 23 वर्षीय युवती का शव मिला है वह सोमवार को नौकरी से घर वापस नहीं लौटी थी. इसके बाद युवती के परिजनों ने थाने जाकर गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. मंगलवार को युवती के जले हुए शव मिलने के बाद युवती के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का आरोप है कि बेटी की हत्या करने के बाद उसके शव को जलाकर फेंका गया है. पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाये और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

चकेरी के गिरिजा नगर निवासी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि उनकी 23 वर्षीय बेटी ज्योति मिश्रा सोमवार को सुबह साढ़े नौ बजे शिवकटरा में नौकरी के लिए निकली थी. बेटी रोज जल्दी घर आ जाती थी लेकिन देर शाम तक जब बेटी घर वापस नही लौटी तो परिजनों ने उसका मोबाइल मिलाया लेकिन नम्बर बंद बता रहा था. इसके बाद परिजनों ने आस पड़ोस और रिश्तेदारों से जानकारी की लेकिन ज्योति का कुछ पता नही चला. बेटी का कोई अता पता न मिलने पर युवती की परिजनों ने सोमवार देर रात चकेरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई.

कैंट के डपका नाला में तैरता हुआ मिला युवक का शव, मौके पुलिस समेत फोरेंसिक टीम पहुंची

मंगलवार को ज्योति का जला हुआ शव सनिगवां के भाभा नगर गेट के पास मिला जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और परिजनों को बुलाकर ज्योति की पहचान कराई. ज्योति का चेहरा देखते ही मां और पिता का दिल बैठ गया. मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए. चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने कहा कि परिजनों से पूछताछ की जा रही है. मामले में प्रथम दृष्टया युवती की हत्या कर शव को जलाकर फ़ेंकने की बात सामने आ रही है, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें