कानपुर: दोस्तों ने की व्यापारी की हत्या, लाखों का सोना और रुपए गायब, 4 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 09:00 AM IST
कानपुर देहात में रहने वाले और सूद पर पैसा उठाने वाले व्यापारी सुरेश कुमार की उसके ही दोस्तों ने शराब पार्टी करने के बाद हत्या कर दी. कारोबारी सुरेश के पास रखे करीब 50 लाख का सोना और कई लाख रुपये गायब हैं. आशंका है कि उसके दोस्तों ने इसी लालच में उसको जान से मारा था.
कानपुर: दोस्तों ने की व्यापारी की हत्या, लाखों का सोना और रुपए गायब, 4 अरेस्ट, प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर.  कानपुर देहात में  रहने वाले और सूद पर पैसा उठाने वाले व्यापारी सुरेश कुमार की उसके ही दोस्तों ने शराब पार्टी करने के बाद हत्या कर दी. व्यापारी सुरेश कानपुर देहात के पुखरायां के आंबेडकर नगर वार्ड से 2 अक्टूबर से गायब था.

कारोबारी सुरेश के पास रखे करीब 50 लाख का सोना और कई लाख रुपये गायब हैं. आशंका है उसके दोस्तों ने इसी लालच में उसको जान से मारा था. पुलिस ने चार आरोपितों को पकड़ कर जगदीशपुर गांव के पास से सेंगुर नदी से सुरेश का शव बरामद किया है. अभी भी पुलिस सरगना सहित तीन लोगों की तलाशा में छापेमारी कर रही है.

कानपुर: जमीनी रंजिश में चाचा और ताऊ ने मिलकर किया किशोरी का मर्डर, केस दर्ज

व्यापारी सुरेश कुमार उर्फ लाखन(35) आंबेडकर नगर मोहल्ला में घर के निचले हिस्से में रहता था. वह 2 अक्टूबर से गायब था. इसके देखते हुए उनके भाई राजप्रताप ने पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बाद गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया. तब से ही पुलिस उन्हें खोज रही थी. जिसमें कि सोमवार को उन्हें शव मिला.

कानपुर में कुल्हाड़ी मारकर किसान की हत्या, जमीनी रंजिश में मर्डर का शक

व्यापारी सुरेश कुमार की पत्नी शैफाली महिला थाना उन्नाव में सिपाही की पद पर उनकी तैनाती है.  वह पति के गायब होने के बाद घर पहुंची थी.  उन्होंने व्यापारी सुरेश के दोस्त पुखरायां के प्रद्युम्न गुप्ता, सत्यम सचान, अभिषेक तिवारी , राघवेन्द्र सिंह, योगेन्द्र सिंह उर्फ रोहित, अभिषेक शुक्ल और दीपांशु उर्फ रिशू के खिलाफ हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने प्रद्युम्न, अभिषेक तिवारी, राघवेन्द्र और योगेन्द्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता लगा कि चारो  ने मिलकर सेंगुर नदी में बोरे में पत्थर भर कर सुरेश का शव फेंक दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें