कानपुर नगर के 47 पुलिस चौकी प्रभारी ट्रांसफर, 27 सब इंस्पेक्टर लाइन से फील्ड में

Smart News Team, Last updated: Thu, 26th Nov 2020, 4:06 PM IST
  • कानपुर नगर के पुलिस महकमे में बड़ा बदलाव हुआ है. गुरुवार को कानपुर नगर के 47 पुलिस चौकी प्रभारी का तबादला हुआ और 27 सब इंस्पेक्टर को लाइन से फील्ड भेजा गया.
कानपु नगर की 47 चैकी प्रभारी का तबादला किया और 27 सब इंस्पेक्ट को लाइन हाजिर किया गया. प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर. कानपुर पुलिस महकमे में बदलाव जारी है. गुरुवार को कानपुर नगर की 47 चौकी प्रभारी का ट्रांसफर किया गया है और और 27 सब इंस्पेक्टर को लाइन से फील्ड में भेजा गया है. जिसमें उदयवीर सिंह का पुलिस लाइंस से क्राइम ब्रांच में ट्रांसफर कर दिया गया है. वहीं टीपी नगर के चौकी प्रभारी अर्पित चौधरी को जनता नगर के बर्रा थाने का चौकी प्रभारी बनाया है. इसके अलावा पवन दुबे का ट्रांसफर पुलिस लाइंस से थाना शिवराजपुर किया गया है.

बीते एक सप्ताह में दूसरी बार कानपुर पुलिस महकमे में बदलाव किया गया है. गुरुवार को 47 चौकी प्रभारी का तबादला कर दिया गया है. कानपुर नगर के एसएसपी डाॅ. प्रीतिन्दर सिंह ने इस लिस्ट को गुरुवार को जारी की. से बहुत सारे दरोगा का पुलिस लाइंस से दूसरे थाने में ट्रांसफर कर दिया है. इसमें जनता नगर से प्रमोद यादव को नौबस्ता चौकी, नौबस्ता चौकी से कैलाश्र बाबू को कुरियां चौकी, पंकज कुमार को सीएसए चौकी, चुनाव प्रकोष्ठ से नंद कुमार को संजय वन चौकी और कल्याणपुर थाने से रविशंकर पाण्डे को जेल चौकी को प्रभारी बनाया गया है. 

कानपुर पुलिस की तबादले की लिस्ट.

CM योगी की UP पुलिस को हिदायत, गाइडलाइन के नाम पर शादी में तंग करने पर कार्रवाई

कानपुर नगर पुलिस महकमे के लिए जारी हुई इस लिस्ट में सीएसए से राम मोहन को थाना कर्नलगंज, अशोक कुमार मिश्र को संजय वन से क्राइम ब्रांच, मूलगंज से थशपाल सिंह को कल्यानपुर, सुधाकर पाण्डेय को चौबेपुर से चकेरी, हरिभान सिंह को बिल्हौर से किदवई नगर, आनंद कुमार पाण्डेय को पुलिस लाइंस से मंगलपुर, राज बहादुर मौर्य को फीलखाना से नजीराबाद भेज दिया गया है. 

कानपुर नगर पुलिस की तबादले की लिस्ट जारी की गई.

कानपुर से भी मिलेगी अलीगढ़, मुरादाबाद और चित्रकूट के लिए फ्लाइट, देखिए शेड्यूल

आपको बता दें कि इससे पहले भी एसएसपी ने सोमवार को 10 थानाध्यक्ष समेत 26 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर किए थे. जिसमें शिवराजपुर के थाना प्रभारी शेष नाराण पांडेय को नरवल, नौबस्ता के कुंज बिहारी को मिश्र को कोहना भेज दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें