कानपुर: दबिश में पुलिस नाकाम,ठेकदार की हत्या का आरोपी आज कर सकता है सरेंडर

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Oct 2020, 11:28 AM IST
  • बर्रा इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने मामला की जानकारी दी है कि हत्या के मामले में पांचवां आरोपित आज कोर्ट में सरेंडर कर सकता है जो की  घटना से ही फरार हो गया था.पुलिस ने  मंगलवार को गैर-जमानती वारंट जारी करवाने के लिए कोर्ट पहुंची. लेकिन आरोपी ने सरेंडर करने के आवेदन की दे चुका था .
murder

कानपुर. बर्रा में ठेकेदार की हत्या के मामले में पांचवां आरोपी आज  सरेंडर कर सकता है जिसके लिए उसने कोर्ट में आवेदन कर दिया है. पुलिस इसकी लगातार तलाशा  के चलते कई जगहों पर दबिश भी की थी लेकिन आरोपित अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा था. जिसके बाद से पुलिस गैर जमानती वारंट जारी करने के लिए कोर्ट पहुंची थी. हत्या की वारदात 4 सितंबर की है. 

बर्रा इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने मामले जानकारी दी है कि हत्या के मामले में पांचवां आरोपित आज  कोर्ट में सरेंडर कर सकता जो की घटना से ही फरार हो गया था. उसकी तलाश करते हुए पुलिस ने बिल्हौर, अकबरपुर, शिवराजपुर, चौबेपुर सहित कई अन्य जगहों पर दबिश दी लेकिन आरोपी उनके हाथ नही लगा.  अंत में पुलिस ने  मंगलवार को गैर-जमानती वारंट जारी करवाने के लिए कोर्ट पहुंची. लेकिन आरोपी ने सरेंडर करने के आवेदन की दे चुका था .

कानपुर: आईपीएल में दे दनादन सट्टेबाजी में धड़ल्ले से बिक रहे कीपैड वाले मोबाइल

बता दें की बर्रा निवासी ठेकेदार सुनील सिंह को चार सितंबर को उसके किराएदार सोनू और मोनू ने मिलकर ईंट से सिर कुचल कर हत्या कर दी थी जिसके बाद शव को ओरछी गांव के पास फेंका दिया था. घटना का खुलासा होते ही पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इसके बाद से हत्या में शामिल उनकी मां और पत्नी दोनों को भी पुलिस ने जेल भेज गया. लेकिन इस मामले का पांचवें आरोपी सोनू और उसका पिता रामकुमार दोनों घटना के बाद से फरार थे. इन दोनों पर हत्या के बाद सबूत मिटाने के आरोप हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें