कानपुर में कोरोना से 5 और मरे, 127 नए पॉजिटिव केस भी आए

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 11:39 PM IST
  • कानपुर में कोरोना का कहर जारी है. शुक्रवार को कोविड 19 के 127 नए पॉजिटिव केस सामने आए जबकि पांच लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई.
कानपुर में कोरोना की रफ्तार पर लगाम तो लगी है लेकिन नियंत्रण में आने में अभी समय लगेगा.

कानपुर. कानपुर में कोरोना का ग्राफ गिरने लगा है लेकिन शुक्रवार को कोविड 19 के पांच और मरीजों की मौत हो गई जबकि कोरोना के नए पॉजिटिव मरीजों की संख्या 127 दर्ज की गई है. इस तरह शहर में कोरोना से मौतों का आंकड़ा 256 तो पॉजिटिव केस 7811 पर पहुंच गया है।. मौजूदा समय में शहर में कोरोना के एक्टिव केसों का ग्राफ 4508 पर दर्ज किया गया है.

सीएमओ रिपोर्ट के अनुसार हैलट के न्यूरो कोविड हॉस्पिटल में चकेरी के वृद्ध (73) की कोरोना संक्रमण के साथ ही डायबिटीज,सेप्टीसीमिया, हाइपरटेंशन से मौत हुई. आरके नगर निवासी वृद्ध (76) की निमोनिया, सेप्सिस और आरके नगर के ही युवा (42) की डायबिटीज और एआरडीएस के कारण मौत हो गई. न्यूरो कोविड में ही मीरपुर के वृद्ध (93) की टीबी और सेप्सिस के चलते जान चली गई. इसी तरह कांशीराम अस्पताल में बर्रा गांव के निवासी पुरुष (50) की एआरडीएस, हाइपरटेंशन के मौत हो गई.

कानपुर के केशवपुरम में दिखा लकड़बग्घा, लोगों में हड़कंप, वन विभाग का सर्च ऑपरेशन

सीएमओ ने बताया कि नए पॉजिटिव केस किदवई नगर, गोविन्दनगर, फीलखाना, रेलबाजार, पनकी, कल्याणपुर, कोतवाली, नवाबगंज, काकादेव, चमनगंज, कर्नलगंज, बजरिया, सीसामऊ, ग्वालटोली, चकेरी, हरबंश मोहाल, स्वरूप नगर, कलक्टरगंज, बादशाहीनाका, बाबूपुरवा, बर्रा, नौबस्ता, नजीराबाद, फजलगंज, जूही, अनवरगंज, बिल्हौर, मंधना और शिवराजपुर थाना क्षेत्रों में मिले हैं.

47 कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज किया गया

कोरोना के 47 मरीजों को शुक्रवार को जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज किया गया. सीएमओ के अनुसार एसपीएम से 2, नारायणा से 21, हैलट से 5, जीटीबी से 3, कांशीराम से 3 और रामा से 13 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया.

कानपुर:रतनलाल नगर में कारोबारी के घर एक करोड़ चोरी, दो शातिर चोर सीसीटीवी में कैद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें