कानपुर में कोरोना का प्रकोप, 7 की मौत, 166 नए कोविड संक्रमित मिले

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Aug 2020, 9:43 AM IST
  • कानपुर में हर दिन कोरोना के बड़ी संख्या में मरीज मिल रहे हैं. रविवार को शहर में 3 महिलाओं समेत 7 लोगों की कोविड संक्रमण के कारण मौत हो गई. वहीं 166 कोरोना मरीजों की पहचान की गई.
कानपुर में कोरोना से 3 महिलाओं समेत 7 की मौत.

कानपुर. कानपुर में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को कोरोना संक्रमण से 7 लोगों की मौत हो गई. जिसमें 3 महिलाओं ने कोविड संक्रमण के कारण अपनी जान गंवा दी. वहीं शहर में 166 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. कोरोना से मरने वालों की संख्या 432 पहुंच गई है.

कानपुर में कोविड संक्रमितों की संख्या 14 हजार से ज्यादा हो गई है. सीएमओ की रिपोर्ट के अनुसार 7 लोगों की रविवार को कोरोना से मौत हो हुई. वहीं एनआरआई सिटी में फिर से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने लगी है. रविवार को एनआरआई सिटी में दो कोविड मरीज मिले हैं. 

कानपुर में अवैध खनन रोकने गई पुलिस पर हमला, माफिया ने दारोगा, सिपाही को पीटा

सीएमओ की रिपोर्ट के अनुसार रविवार को 262 लोगों ने कोरोना को मात दी. जिसमें 61 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया और 201 लोग होम आईसोलेशन में स्वस्थ्य हुए.  

कानपुर में दंपति ने साथ में खाया जहर, पति की मौके पर मौत, महिला की हालत गंभीर

इसी के साथ कानपुर में रविवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना जांच के लिए 2616 सैंपल लिए. कानपुर में फिलहाल 3 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं. वहीं 11 हजार लोग कोरोना को मात दे चुके हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें