कानपुर: यूपी के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेट

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 12:45 PM IST
  • कैबिनेट मंत्री सतीश महाना कोरोना संक्रमित हो गए हैं मंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. कोरोना की पुष्टि होने के सतीश होमआइसोलेट हो गए हैं.साथ ही संपर्क में आए लोगों को कोरोना जांच कराने की सलाह दी है.
कैबिनेट मंत्री  सतीश महाना

कानपुर: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. कैबिनेट मंत्री ने अपने करोना संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्वीट करके दी. सतीश ने खुद को आइसोलट कर लिया है और इसके साथ ही उन्होंने बीते दिनों संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की.

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कोरोना रिपोर्ट शनिवार को आई है. जिसमें उनके कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि हुई. सतीश के चचेरे भाई का परिवार पहले ही कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुका है. मंत्री ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना ट्वीट करके दी. साथ ही उन्होने बताया कि वो आईसोलेट हो चुके हैं. हाल फिलहाल में उनके संपर्क में आए लोगों से उन्होनें कोरोना जांच कराने की अपील की है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में करोना का कहर कम होने का नाम नही ले रहा है. इसके पहले प्रदेश कैबिनेट के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं जिसमें से दो कैबिनेट मंत्रियों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है. इसमें पूर्व क्रिकेटर और यूपी सरकार में होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान और मंत्री कमला रानी वरुण का नाम शामिल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें