छेड़खानी का विरोध करने पर लड़के ने छात्रा की तोड़ी नाक, चौकी इंचार्ज सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: 24/09/2020 01:10 PM IST
  • कानपुर के नौबस्ता इलाके में परीक्षा देने जा रही छात्रा के साथ लड़के ने छेड़खानी की और विरोध करने पर छात्रा की नाक फोड़ दी. लड़की का कहना है कि लड़का उसी के मोहल्ले में रहता है. साथ ही कहा है कि उसने तेजाब फेंककर चेहरा खराब करने की भी धमकी दी है.
कानपुर: परीक्षा देने जा रही छात्रा की लड़के ने फोड़ी नाक, तेजाब फेंकने की धमकी

कानपुर. कानपुर के नौबस्ता थाना अंतर्गत आने वाले इलाके में छात्रा के छेड़छाड़ का विरोध किया तो लड़के ने उस पर हमला कर दिया. सुबह-सुबह परीक्षा देने जा रही छात्रा को उसी के मोहल्ले के लड़के ने छेड़ा और विरोध करने पर हमला कर उसकी नाक फोड़ दी. लड़की की नाक से खून बहने लगा. डायल 100 पर फोन कर लड़की ने पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी. पुलिसकर्मियों ने ही लड़की का प्रारंभिक इलाज करवाया और उसे कॉलेज छोड़ा.

जानकारी के मुताबिक लड़की सुबह अपने घर से पेपर देने निकली. तभी रास्ते में नौबस्ता बंबा के पास युवक आ गया और हाथ पकड़ने लगा. छात्रा के विराध करने पर लड़के ने सरेराह उसकी पिटाई कर दी. नाक में ऐसा घूसा मारा कि छात्रा की नाक नाक फूट गई. लड़का छात्रा को धमकी देकर वहां से भाग गया. 

कानपुर: 50 करोड़ से ज्यादा वाली परियोजनाओं की कमिश्नर ने की समीक्षा, ये दिया आदेश

छात्रा ने बताया कि लड़के ने उसपर तेजाब फेंककर चेहरा खराब करने की धमकी दी है. लड़की ने ये भी बताया कि, जहां उस पर हमला हुआ वहां कुछ लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने लड़के को कुछ नहीं कहा. उसका कहना था कि लड़का पहले भी उसे परेशान कर चुका है. उसने पुलिस को बताया कि 7 बजे से उसका पेपर है. इसी के बाद डायल 100 ने उसका इलाज और पट्टी करके उसे कॉलेज छोड़ा.

कानपुर में हल्की बारिश से मौसम हुआ सुहाना, उमस भरी गर्मी से राहत

अब इस घटना में लापरवाही बरतने को लेकर डीआईजी ने गल्लामंडी चौकी इंचार्ज और बीट आरक्षी को सस्पेंड कर दिया है. इस मामले में सीओ विकास पांडेय ने बताया कि लापरवाही बरतने पर डीआईजी ने चौकी इंचार्ज और बीट आरक्षी को निलंबित कर दिया है. साथ ही पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें