कानपुर में अपराधियों का आतंक, युवक को गोली मारकर लूटी चेन और कैश

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Aug 2021, 3:49 PM IST
  • कानपुर देहात के राजपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर मोड़ पर एक युवक को पहले गोली मारी फिर चेन और 26 हजार रुपये लूटकर अपराधी फरारा हो गए. इस मामले में पुलिस की तलाश अभी जारी है. फिलहाल घायल युवक अस्पताल में भर्ती है.
कानपुर में एक युवक को गोली मारकर उससे लूटी चेन और 26 हजार नकद

कानपुर. कानपुर में अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इसी संदर्भ में कानपुर देहात के राजपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर मोड़ पर एक अपराधिक घटना घटी है. इस जगह पर दो बाइक में सवार में 6 लोगों ने जैनपुर के एक युवक को गोली मारी. इतना ही नहीं अपराधी उसे गोली मारने के बाद उससे 26 हजार रुपये और सोने की चेन लूटकर चले गए. इस बात की जानकारी पुलिस को जैसे ही दी गई तो पुलिस घायल को पीएचसी ले गई. लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया. इस हादसे के दौरान युवक को पेट में गोली है.

राजपुर क्षेत्र में जैनपुर के रहने वाले शैलेंद्र ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी कि शुक्रवार की रात को 9 बजे जब वह रसधान हाईवे के किनारे मौजूद शाप से बियर खरीदकर अपने घर बाइक से लौट रहा थे उस वक्त सलेमपुर मोड़ पर पहले से ही मौजूद दो बाइक में सवार 6 लोगों ने उन्हें घेरते हुए पेट में गोली मार दी.

IIT छात्र की तकनीक रखेगी 30 दिन तक सब्जी ताजा, मिला राष्ट्रीय युवा पुरस्कार

गोली लगते ही जैसे शेलैंद्र गिरे वैसे ही अपराधियों ने सोने की चेन और जेब से 26 हजार 190 रुपये निकाले ओर राजपुर की तरफ भाग गए. इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घायल को पीएसची में भर्ती कराया. बाद में उसे शैलेंद्र को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया. पुलिस ने घटनास्थल से 32 बोर तमंचे के दो खोखो और एक कारतूस को बरामद किया है. इस मामले में प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश के लिए इस वक्त घेराबंदी की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें