कानपुर: खेत में युवक का धारदार हथियार से गला काटा, खून से लथपथ मिला शव

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 06:46 PM IST
  • कानपुर के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में रविवार सुबह खेत पर एक युवक की धारदार औजार से हमला कर हत्या कर दी गई.
मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक की धारदार औजार से हमला कर हत्या कर दी गई. खून से लथपथ शव खेत में मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों को सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने डाग स्क्वायड और फोरेंसिंक टीम सहित पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह करीब छह बजे बारा गांव निवासी राकेश पाल (45) घर से खेतों पर गया था. वहां राकेश की धारदार औजार से नृशंस हत्या कर दी गई. जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो बेटे सौरभ ने खेत पर जाकर देखा तो सन्न रह गया. राकेश का शव नीचे गिरा पड़ा था.

कानपुर में टैंक साफ करने उतरे दो मजदूरों की जहरीली गैस रिसाव से मौत, 2 बेहोश

अकबरपुर कोतवाल तुलसीराम पांडेय और बारा चौकी प्रभारी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और अफसरों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद सीओ सदर संदीप सिंह फोरेंसिक टीम और डाग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की.

अकबरपुर कोतवाल के अनुसार अभी हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है. छानबीन की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम कराने और परिजनों की तहरीर मिलने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें