कानपुर में बीच सड़क पर स्कूटी सवार महिला को गोलियों से भूना, मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 9:49 AM IST
  • कानपुर में बिधनू किसान नगर मार्ग पर मंगलवार की शाम को अपराधियों ने एक स्कूटी सवार महिला को गोली मार दी. वही गोली लगने से उसकी मौत हो गई. जिसकी जांच कानपुर पुलिस ने शुरू कर दी है.
कानपुर में बीच सड़क पर स्कूटी सवार महिला को गोलियों से भूना, मौत

कानपुर. कानपुर में अपराधी अब निडर होते जा रहे है. जिसका ताजा मामला सामने आया है. जिसमे एक स्कूटी सवार महिला को बीच सड़क पर गोलियों से भून डाला गया. वही उसे गोलियां लगने उसकी मौत हो गई. इस वारदात को बदमाशों ने कानपुर के बिधनू किसान नगर मार्ग पर अंजाम दिया है. वही जब इस घटना की खबर पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची और घायल पड़ी पहिला को सीएचसी ले गए. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोसित कर दिया.

जानकरी के अनुसार महिला की पहचान 36 वर्षीय आरती शर्मा की के रूप में हुई है. जो नौबस्ता के सागरपुरी की रहने वाली थी. वही वह मूलरूप से ग्वालियर की निवासी थी. कानपुर में वह एक आइसक्रीम फैक्टरी चलाती थी. वही प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि मृतिका आरती का अपने पति श्यामशरण से अलग होने के बाद नौबस्ता में रह रही थी. वही उसके पति के ऊपर आरती के पिता ने हत्या का शक जताया है.

योगी सरकार के मुताबिक पंचायत चुनाव में ड्यूटी के दौरान सिर्फ तीन कर्मचारी मरें

इस वारदात के बारे में एसपी आउटर अष्टभुजा प्रसाद सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम सात बजे करसुई पुल स्कूटी सवार महिला को गोली मारने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पुलिस कर्मी पहुंचे और उसे तत्काल सीएचसी अस्पताल ले गए. जहां पर चिकित्सिकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वही डॉक्टरों ने बताया कि महिला को पीठ पर दो गोली मारी गई है. उन्होंने आगे बताय कि इस घटना के बारे में मृतका आरती के पिता को सूचित कर दिया गया है. वही पिता में आरती के मौत का आरोप उसके पति पर लगाया है.

यूपी में आठवीं तक के बच्चों को भत्ता और राशन देगी योगी सरकार, ये है प्लान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें