कानपुर में तेज रफ्तार से बेकाबू हुए ट्रक ने ली दो युवकों की जान

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 02:54 PM IST
  • कानपुर में शुक्रवार सुबह रामादेवी चौराहे के पास एक ट्रक ने दो लोगों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.
ट्रक की तेज रफ्तार से बेकाबू ट्रक ने शुक्रवार सुबह 2 लोगों की जान ले ली. दुर्घटना में मृतकों की क्षत-विक्षत हुई बाइक को हटाते हुए लोग.

कानपुर. कानपुर के चकेरी क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक भीषण हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार चकेरी क्षेत्र स्थित रामादेवी चौराहे के पास शुक्रवार सुबह बेकाबू ट्रक ने 2 लोगों की जान ले ली. दोनों युवकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

 जलकल की खुदाई के चलते चौराहे के पास का यह रास्ता काफी संकरा हो गया था.शुक्रवार सुबह इस रास्ते से जा रहा एक ट्रक की काफी स्पीड में था. इसके बाद इस रास्ते से जा रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया. दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला. अभी तक दोनों युवकों की पहचान नहीं हो पाई है.

कोरोना काल में प्राइवेट स्कूलों पर पैरेंट्स की बड़ी जीत, हडर्ड ने घटाई 50 % फीस

दरअसल रामादेवी चौराहे पर चलकर ने 3 दिन से वाटर लाइन के लीकेज को ठीक करने के लिए सड़क को खोद रखा है, जिससे यह रास्ता काफी संकरा हो गया है. इससे जाजमऊ की तरफ जाने वाले वाहन सवारों को समस्या हो रही है. इसके अलावा सड़क खुदाई के कारण चौराहे पर जाम की स्थिति तक बन जाती है.

कानपुर: योगिता हत्याकांड में बेटे विवेक की गिरफ्तारी के बाद घर में कैद हुई मां

 शुक्रवार सुबह बाइक में सवार दो युवक इस चौराहे से जाजमऊ की तरफ जा रहे थे. तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार के ट्रक ने जल्दी निकलने के चक्कर में उन्हें कुचल दिया. इसके बाद ट्रक चालक भाग निकला. घटना के बाद चौराहे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को हटवा कर जाम खुलवाया. रामादेवी चौकी प्रभारी रानू रमेश ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें